घर को लौट रहे थे तीन युवक, रास्ते में ही खत्म हो गया सफर, गांव से उठी अर्थियां
Advertisement

घर को लौट रहे थे तीन युवक, रास्ते में ही खत्म हो गया सफर, गांव से उठी अर्थियां

Jhalawar news: झालावाड़ जिले के झालरापाटन थाना क्षेत्र के भंवरसा पुलिया के पास हुए सड़क हादसे से गांव में मातम पसरा हुआ है,आपको बता दें कि एक बाइक में तीन युवक सवार होकर अपने घर की ओर आ रहे थे, अज्ञात वाहन ने उनको टक्कर मार दी, जिससे तीनों की मौत हो गई. 

 

घर को लौट रहे थे तीन युवक, रास्ते में ही खत्म हो गया सफर, गांव से उठी अर्थियां

Jhalawar news: झालावाड़ जिले के झालरापाटन थाना क्षेत्र के भंवरसा पुलिया के पास देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई. आज सुबह 11:00 बजे झालरापाटन पुलिस ने तीनों युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है.तीनों युवक झालावाड़ जिले के ही गांव के रहने वाले थे, और कल रात झालरापाटन  से काम खत्म कर वापस अपने घरों को लौट रहे थे,

लेकिन बीच रास्ते में भंवरासा पुलिया पर अज्ञात वाहन की टक्कर से तीनों गंभीर घायल हो गए,सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस तीनों को लेकर झालावाड़ के सर्ग अस्पताल पहुंची. जहां आपातकालीन विभाग में चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

 झालरापाटन पुलिस ने बताया कि गड़ा गांव का रहने वाला लेखराज 35 पुत्र राधेश्याम राजेंद्र 30 पुत्र बद्रीलाल मीणा और नसीराबाद का रहने वाला रामेश्वर 18 पुत्र रोडू लाल झालरापाटन में मेहनत मजदूरी का काम करते हैं, कल रात तीनों काम खत्म कर वापस अपने घरों को लौट रहे थे लेकिन बीच रास्ते में ही सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए झालरापाटन पुलिस ने परिजनों की ओर से दी गई रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

दुर्घटना में मृतक तीनों युवक गरीब परिवार से हैं,और तीनों ही मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पेट पलते थे.राजेंद्र और रामेश्वर झालरापाटन में एक बक्से की दुकान पर काम करके अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे थे,जबकि लेखराज यहां बेलदारी का काम कर अपना घर परिवार चल रहा था. लेखराज के परिवार में उसकी पत्नी और दो बच्चे हैं.वहीं, राजेंद्र के परिवार में उसकी पत्नी और एक 4 साल की बेटी है जबकि रामेश्वर अभी कुंवारा है और उसके परिवार में उसके माता-पिता और दो छोटे भाई-बहन है.

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बिगड़े बोल,शांति धारीवाल को अरब सागर में फेंकने की बात कही

 

Trending news