राजस्थान के इन तीन जिलों में सक्रिय था चैन तोड़ने वाला ये गिरोह, महिलाओं को ऐसे बनाते थे निशाना
Advertisement

राजस्थान के इन तीन जिलों में सक्रिय था चैन तोड़ने वाला ये गिरोह, महिलाओं को ऐसे बनाते थे निशाना

कोतवाली थाना पुलिस ने झालावाड़ शहर समेत झालरापाटन और कोटा जिले के रामगंजमंडी कस्बे में महिलाओं के गले से सोने की चैन तोड़ने वाले शातिर चैन स्नेचर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

 

पुलिस ने चैन तोड़ने वाले शातिर चैन स्नेचर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

झालावाड़: जिला कोतवाली थाना पुलिस ने झालावाड़ शहर समेत झालरापाटन और कोटा जिले के रामगंजमंडी कस्बे में महिलाओं के गले से सोने की चैन तोड़ने वाले शातिर चैन स्नेचर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी के पास से गत दिनों महिला के गले से चुराई चयन और वारदात में प्रयोग की गई बाइक भी बरामद की गई है. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाश जय शर्मा ने इन तीनों शहरों में आधा दर्जन से अधिक चैन झपट्टे की वारदातें करना कबूल किया है.मामले मे कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि पिछले कुछ दिनों में झालावाड़ और झालरापाटन शहर में महिलाओं के गले से चैन तोड़ने की वारदात सामने आई थी. 

यह भी पढ़ें- Big Action: यात्री ने जयपुर तक मलाशय के अंदर छुपाकर लाया लाखों का सोना, कस्टम विभाग ने खोल दी पोल

इस पर जिला पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन के निर्देश पर विशेष टीम गठित की जा कर पीड़ित महिलाओं के रास्ते से गुजरने वाले पॉइंट के सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए. इस पर पुलिस ने अनुसंधान के बाद शातिर चेन स्नेचर जय कुमार को गिरफ्तार कर लिया.आरोपी बदमाश ने पुलिस की कड़ी पूछताछ में झालावाड़ झालरापाटन शहर सहित कोटा जिले में भी आधा दर्जन से अधिक चैन तोड़ने की वारदात स्वीकार की है. आरोपी बदमाश सुनसान रास्तों से गुजरने वाली महिलाओं को अपना निशाना बनाता था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी जय कुमार को उसकी बाइक के साथ पकड़ कर पूछताछ शुरू कर दी है, जिसमें कई अन्य वारदातों का भी खुलासा होने की उम्मीद है .

Report- Mahesh Parihar

Trending news