झालावाड़ न्यूज: किसान की डूबने से हुई मौत, NDRF टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाकर की तलाश
Advertisement

झालावाड़ न्यूज: किसान की डूबने से हुई मौत, NDRF टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाकर की तलाश

राजस्थान न्यूज: टना स्थल पर सर्च अभियान चलाया और देर शाम होते-होते मृतक देवीलाल भील का शव नदी के गहरे पानी से ढूंढ निकाला.

झालावाड़ न्यूज:  किसान की डूबने से हुई मौत, NDRF टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाकर की तलाश

झालावाड़ न्यूज: झालावाड़ जिले के भालता कस्बा के समीप छापी नदी में एक किसान की डूबने से मौत हो गई. मृतक देवीलाल भील मंगलवार सुबह खेत पर निकला था, जिसके बाद से ही लापता हो गया था. परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन नहीं मिला इस दौरान जब लोग ढूंढते हुए खेत के समीप ही छापी नदी के किनारे पहुंचे, तो वहां देवीलाल के कपड़े व चप्पल नजर आए.

जिस पर डूबने की आशंका जताते हुए परिजनों द्वारा भालता थाना पुलिस को सूचित किया गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय गोताखोर व SDRF टीम की मदद से आज सुबह रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया, लेकिन सफलता नहीं मिली. बाद में भालता थाना पुलिस द्वारा NDRF टीम कोटा को सूचित किया गया, जिसके द्वारा घटना स्थल पर सर्च अभियान चलाया और देर शाम होते-होते मृतक देवीलाल भील का शव नदी के गहरे पानी से ढूंढ निकाला.

NDRF टीम द्वारा शव को गहरे पानी से बाहर निकाल कर भालता चिकित्सालय की मोर्चरी भिजवाया गया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है कि वह नहाने के दौरान हादसे का शिकार हुआ या कोई अन्य कारण है. भालता थाना पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें-

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों का कराया गया एसएमएस अस्पताल में मेडिकल

राजस्थान: गैंगस्टर आनंदपाल के भाई सहित चाचा को कोर्ट ने सुनाई दो-दो साल की सजा

Trending news