झालावाड़ में पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद,खूनी संघर्ष में 11 लोग घायल
Advertisement

झालावाड़ में पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद,खूनी संघर्ष में 11 लोग घायल

Jhalawar: झालावाड़ में पति-पत्नी के बीच का विवाद इतना बढ़ गया कि बात दोनों माइके और ससुराल वालों तक पहुंच गई. दोनों के बीच में हाथापाई की स्थित बन गई. इस खूनी संघर्ष में 11 लोग घायल हो गए,जिन्हें बाद में भवानीमंडी चिकित्सालय में उपचार के लिए ले जाया गया.

 

झालावाड़ में पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद,खूनी संघर्ष में 11 लोग घायल

Jhalawar: झालावाड़ जिले के भवानीमंडी कस्बे में मंगलवार देर रात पति पत्नी व ससुराल पक्ष के लोगों के बीच हुए खूनी संघर्ष में 11 लोग घायल हो गए,जिन्हें बाद में भवानीमंडी चिकित्सालय में उपचार के लिए ले जाया गया.जहां से 6 गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ और कोटा के लिए रेफर किया गया है.वहीं, सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची है.

6 गंभीर घायलों को किया रेफर 
मामले में जानकारी देते हुए भवानीमंडी एसएचओ रामनरायण ने बताया कि देर रात भवानीमंडी की गरीब नवाज कॉलोनी में कांग्रेस पार्षद राजिक अंसारी व उनकी पत्नी व ससुराल पक्ष के लोगों के बीच खूनी संघर्ष होने की सूचना मिली थी,इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची व घायलो को प्राथमिक उपचार के लिए भवानीमंडी अस्पताल पहुंचाया.

जहां से 6 गंभीर घायलों को झालावाड़ जिला अस्पताल रेफर किया है.घटना को लेकर पुलिस द्वारा दोनों पक्षों की ओर से एक दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले में अनुसंधान किया जा रहा है.

भवानीमंड थाने में मामला दर्ज 
गौरतलब है की एक माह पूर्व 8 मई को कांग्रेस पार्षद राजिक अंसारी की पत्नी ने अपने पति पर दूसरी शादी करने और मारपीट व दहेज का आरोप लगाते हुए थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया था,वहीं पार्षद राजीक अंसारी ने भी अपने ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाते हुए भवानीमंड थाने में मामला दर्ज करवाया था. जिसके बाद दोनों पक्षों में राजीनामा होने के चलते मामले में सुलह हो गई थी.लेकिन एक माह से चल रही खींचतान के बाद मंगलवार देर रात एक बार फिर दोनों पक्ष आपस मे भीड़ गए,जिसके चलते दोनों पक्षों के लोगों को गम्भीर चोटे आई है.

पुलिस ने खूनी संघर्ष में घायल साबिर अंसारी,आबिद अंसारी व राजिक अंसारी  कल्लू अंसारी,समीर अंसारी,साहाबुद्दीं अंसारी ,रियाज अंसारी व बन्टी अंसारी के बयान दर्ज करते हुए दोनों पक्षों के खिलाफ क्रॉस मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें- डूंगरपुर में हेडमास्टर कैसे बना हैवान,जानिए पीड़ित छात्राओं ने क्या-क्या बताया

 

Trending news