Dag: रपटे से फिसले राजस्थान का जहाज, नदी में गिरने से हुई दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1346621

Dag: रपटे से फिसले राजस्थान का जहाज, नदी में गिरने से हुई दर्दनाक मौत

आवर कस्बे से गुजर रहे रेवाड़ियो के 2 ऊंट मोरुखेड़ी मार्ग पर बनी रपट पर जमी काई से फिसल कर आहू नदी में गिर गए और डूबने से दोनों ऊंटों की मौत हो गई. 

Dag: रपटे से फिसले राजस्थान का जहाज,  नदी में गिरने से हुई दर्दनाक मौत

Dag: झालावाड़ जिले के आवर कस्बे से गुजर रहे रेवाड़ियो के 2 ऊंट मोरुखेड़ी मार्ग पर बनी रपट पर जमी काई से फिसल कर आहू नदी में गिर गए और डूबने से दोनों ऊंटों की मौत हो गई. 

घटना के समय मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मारवाड़ से आने वाले रैबारी अपने साथ ऊंट ओर भेड़ो को लेकर आवर कस्बें से गुजर रहे थे, तभी मोरुखेड़ी मार्ग पर बनी आहू नदी की रपट से निकलते समय एक ऊंट फिसल कर नदी में जा गिरा. इसके साथ ही पीछे आ रहा दूसरा ऊंट भी नदी में गिर गया. 

दोनों ऊंट आहू नदी के पानी में गिरकर बहाव के साथ रपट के मौखों में जा फंसे. साथ ही चल रहे रैबारी और मोके पर मौजूद ग्रामीणों ने ऊंटों को बाहर निकलने का प्रयास किया, लेकिन रपट के मोखों में फंसने से ऊंटों को बाहर नहीं निकाल पाए. ऐसे में मोखों में फंसने और पानी में डूबने से दोनों ऊंटों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.  

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, रपट पर सुबह का समय होने से आवाजाही अधिक थी. घटना के समय रपट पर लोडिंग वाहन भी निकल रहे थे. इस कारण ऊंट बिदक कर फिसल गए और नदी में जा गिरे. 

Reporter- Mahesh Parihar 

झालावाड़ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें

झुंझुनूं: पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की हत्या का खुलासा, SP ने लाल कोठी पर मारी रेड

Aaj Ka Rashifal: धनु राशि के वैवाहिक जीवन में आएंगी खुशियां, कुंभ को परिवार की सताएगी चिंता

 

Trending news