वेलेंटाइन डे से पहले बर्बरता की हद, अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की पिटाई, पेशाब भी जबरन पिलाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1561020

वेलेंटाइन डे से पहले बर्बरता की हद, अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की पिटाई, पेशाब भी जबरन पिलाया

अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने लड़का उसके गांव गया था.इस दौरान लड़की के परिजनों ने युवक को पकड़ लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की.

वेलेंटाइन डे से पहले बर्बरता की हद, अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की पिटाई, पेशाब भी जबरन पिलाया

Jalore: युवक को बांधकर मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जालोर के सांचौर का ये वीडियो बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि कुछ लोग ने युवक को पेड़ से बांधकर उसके साथ बर्बरतापूर्ण मारपीट की.

बताया जा रहा है कि युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने उसके गांव गया था.इस दौरान लड़की के परिजनों ने युवक को पकड़ लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की. शोर मचाने पर गांव के लोग जमा हो गए  इसके बाद लोगों ने युवक को पेड़ से बांधा दिया और फिर जमकर उसकी पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि लोग यहीं पर नहीं रूके लोगों ने युवक को जबरन पेशाब भी पिलाया.

सांचौर की नेहरू कॉलोनी में  युवक रहता है और उसका पास के गांव की रहने वाली एक लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. रविवार की रात को युवक लड़की से मिलने के लिए गया और इस समय लड़की के परिजनों ने लड़के को पकड़ लिया. इसके बाद परिजनों ने पेड़ से बांधकर लड़की की पिटाई कर दी. लड़की के परिजनों के साथ ही पड़ोसियों ने भी लड़के को जमकर लाठी-डंडों से पीटा. मारपीट से युवक के शरीर पर जगह-जगह चोट आई हैं.

जैसे की घटना की जानकारी युवक के परिजनों को मिली तो वह मौके पर पहुंचे और युवक को छोड़ने की मांग की. लड़की के परिजनों ने लड़के के परिजनों की एक नहीं सुनी और  युवक के साथ घंटों तक मारपीट की. जब लोगों का मन इतने में नहीं भरा तो लोगों ने लड़के को जबरन पेशाब पिलाया गया. इस दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया. सोमवार शाम करीब 4 बजे यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होने के पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया. पुलिस ने वीडियो में दिख रहे युवक की पहचान की. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

 

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news