Jalore news: पुलिया की दीवार से टकराई टेंपो सवार छात्रा की मौत, लोग हुए आक्रोशित
Advertisement

Jalore news: पुलिया की दीवार से टकराई टेंपो सवार छात्रा की मौत, लोग हुए आक्रोशित

Jalore news today: जालौर जिले में रानीवाड़ा बड़गांव रोड पर बने पुलिया की दीवार से गुरुवार को एक टेंपो टकराने से सवार जैतपुरा निवासी एक युवती घायल हो गई. जिसको अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई. वहीं टेंपो में सवार अन्य दो व्यक्ति घायल हुए हैं.

 

Jalore news: पुलिया की दीवार से टकराई टेंपो सवार छात्रा की मौत, लोग हुए आक्रोशित

Jalore news: राजस्थान के जालौर जिले में रानीवाड़ा बड़गांव रोड पर बने पुलिया की दीवार से गुरुवार को एक टेंपो टकराने से सवार जैतपुरा निवासी एक युवती घायल हो गई. जिसको अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई. वहीं टेंपो में सवार अन्य दो व्यक्ति घायल हुए हैं, जिनको प्राथमिक उपचार के बाद आगे रेफर किया गया. युवती की मौत के बाद लोगों में आक्रोश फूट पड़ा एवं पीडब्ल्यूडी विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अस्पताल के सामने धरने पर बैठ गए. 

लोगों ने बताया कि रानीवाड़ा से बड़गांव रोड को चौड़ा कर दिया गया. लेकिन पुलिया को चौड़ा नहीं करने से आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं. लोगों ने मृतका के परिजनों को पीडब्ल्यूडी विभाग से मुआवजा की मांग के साथ ही इससे पूर्व दुर्घटना में घायल हुए लोगों को मुआवजा देने की मांग करते हुए प्रदर्शन किया. लोगों का कहना था कि पुलिए को चौड़ा करने व पुलिया की बनी दीवार को तोड़ा जाए तो दुर्घटना रुक सकती हैं. 

 

छात्र की मौत की खबर शहर में फैलते ही आक्रोशित लोगों ने शहर के लोगों की उपस्थिति में बाजार बंद करवा दिया और पीडब्ल्यूडी के सामने धरना देकर उचित मुआवजा देने की मांग पर ग्रामीण डटे रहे. जानकारी के अनुसार मृतका वर्षा कुमारी जैतपुर शाम करीब 3 बजे रघुनाथ कॉलेज से अपने घर जैतपुर टेंपो में बैठकर जा रही थी. इसी दौरान अधेपुर के पास बने पुलिया के डिवाइडर से टेंपो टकरा गया और पलटी खा गया, जिससे टेंपो में सवार दो अन्य लोगों को भी गंभीर चोटें आई एवं छात्रा की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. 

इसकी जानकारी मिलते ही अस्पताल में लोगों की भीड़ हो गई भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस जाब्ता तैनात करना पड़ा. घटना की जानकारी के बाद पुलिस उप अधीक्षक पुष्पेंद्र वर्मा थानाधिकारी पर्वतसिंह सहित तहसीलदार मौके पर पहुंचे छात्रा का शव मोर्चरी में रखवाया गया है. देर रात प्रशासन के आश्वासन के बाद परिजनों और ग्रामीणों के बीच सहमति के बाद धरना समाप्त किया गया. शव अभी भी राजकीय अस्पताल रानीवाड़ा में रखा गया है.

Trending news