Jaisalmer News: जैसलमेर में तेलंगाना के युवक की मौत, चार लोगों ने जमकर पीटा
Advertisement

Jaisalmer News: जैसलमेर में तेलंगाना के युवक की मौत, चार लोगों ने जमकर पीटा

Jaisalmer  News: जैसलमेर जिले के रामगढ़ में तनोट रोड पर स्थित एक रेस्टोरेंट में चार युवकों ने कुक के साथ मारपीट की. मारपीट इतनी कर दी कि तेलंगाना के युवक की मौत हो गई. मृतक यहां रेस्टोरेंट में कुक का काम करता था.

 

Jaisalmer  News: जैसलमेर में तेलंगाना के युवक की मौत, चार लोगों ने जमकर पीटा

Jaisalmer news : जैसलमेर जिले के रामगढ़ में तनोट रोड़ पर स्थित तनोट रेस्टोरेंट एन्ड गेस्ट हाऊस में बीती रात खाने को लेकर रेस्टोरेंट के कुक के साथ चार युवकों ने मारपीट कर दी. जिससे कुक शिवा देशमुख निवासी तेलंगाना की मौत हो गई. रेस्टोरेंट संचालक प्रेम कुमार ने पुलिस थाना में दी रिपोर्ट में बताया कि तनोट रोड़ पर उनकी वेज व नॉनवेज का रेस्टोरेंट है जिसमें तीन का स्टॉफ काम करता है. 

रात को करीब 11 बजे दो मोटर साइकिलों पर चुतराराम पुत्र हीराराम मेघवाल सोनू,जयदीप सिंह पुत्र प्रेमसिंह सोनू,रोहिताश सिंह पुत्र बाबूसिंह सोनू व रघुवीर सिंह पुत्र कल्याणसिंह जोगा खाना खाने आए.खाने को लेकर कुक शिवा देशमुख के साथ उन चारों का विवाद हो गया और मामला मारपीट तक पहुंच गया.

चारों युवक शिवा के साथ मारपीट करने लगे तो रेस्टोरेंट में काम करने वाले फ़कीराराम व कृष्णराम ने बीच बचाव करना चाहा तो उन्होंने धमकियां देकर दूर बैठने को कहा.उसके बाद मारपीट कर चारों युवक वहां से भाग गए.मारपीट में शिवा बेहोश हो गया जिसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया.

 घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर आरोपियों की तलाश शुरू की.त्वरित कार्यवाई करते हुए पुलिस ने चारों आरोपियों चुतराराम पुत्र हीराराम मेघवाल सोनू, जयदीप सिंह पुत्र प्रेमसिंह सोनू, रोहिताश सिंह पुत्र बाबूसिंह सोनू व रघुवीर सिंह पुत्र कल्याणसिंह जोगा को गिरफ्तार कर लिया.

 रेस्टोरेंट के आगे जमा हुई भारी भीड़

मंगलवार सुबह घटना की खबर कस्बे सहित आस पास के गांव ढाणियों में आग तरह फैल गई और कुछ ही देर में रेस्टोरेंट के आगे भारी भीड़ जमा हो गई। थानाधिकारी मुक्ता पारीक मय जाब्ते के मौके पर पहुंची और भीड़ को वहां से हटाया.कुछ देर बाद पुलिस उप अधीक्षक प्रियंका कुमावत भी मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया.पुलिस ने मृतक शिवा का शव जिला मुख्यालय स्थित मोर्चरी में डिफ्रिज में रखवाया. उसमें परिजनों के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है.

अफवा के चलते लोगों ने टेंट लगाकर दिया धरना

राजनीतिक दबाव में जांच प्रभावित करने की फैली अफवाह के बाद लोगों ने थाने के सामने टेंट लगाकर धरना दे दिया. मौके पर पहुंचे पूर्व सरपंच गोविन्द भार्गव, हुकमाराम कुमावत, कमल भार्गव आदि ने लोगों से समझाईस की. मामले की जांच कर रही उप अधीक्षक प्रियंका कुमावत से मिले प्रतिनिधि मंडल को बताया कि मारपीट के आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया गया है तथा मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई की जा रही है. पुलिस कार्यवाई से संतुष्ट होने पर लोगों ने धरना उठाया.

ये भी पढ़ें- Independence Day Speech In Hindi : आ रहा है उत्सव का 'महापर्व 15 अगस्त', स्पीच तैयार करने का ये है आसान तरीका

 

Trending news