Jaisalmer: गणतंत्र दिवस पर पुलिस महकमा अलर्ट, सीमा सुरक्षा बल का ऑपरेशन अलर्ट जारी
Advertisement

Jaisalmer: गणतंत्र दिवस पर पुलिस महकमा अलर्ट, सीमा सुरक्षा बल का ऑपरेशन अलर्ट जारी

भारत-पाक सीमा से सटे सरहदी जिले जैसलमेर में गणतंत्र दिवस पर्व पर सुरक्षा के माकूल प्रबंध किए गए हैं. सरहद से लेकर शहर तक सुरक्षा के कडे इंतजामों के साथ-साथ कडी चौकसी बरती जा रही है. 

Jaisalmer: गणतंत्र दिवस पर पुलिस महकमा अलर्ट, सीमा सुरक्षा बल का ऑपरेशन अलर्ट जारी

Jaisalmer News: भारत-पाक सीमा से सटे सरहदी जिले जैसलमेर में गणतंत्र दिवस पर्व पर सुरक्षा के माकूल प्रबंध किए गए हैं. सरहद से लेकर शहर तक सुरक्षा के कडे इंतजामों के साथ-साथ कडी चौकसी बरती जा रही है. सरहद पर जहां सीमा प्रहरी विपरीत परिस्थितियों में मुस्तैद हैं, वहीं जिलेभर में पुलिस महकमे ने भी गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा को लेकर विषेष सुरक्षा के प्रबंध किए हैं.

वहीं जहां गणतंत्र दिवस पर सरहदों पर जहां सीमा सुरक्षा बल तैनात है, वहीं जिलेभर में सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस महकमा संभाले बैठा है. गणतंत्र दिवस को देखते हुए पुलिस महकमे ने चौकसी तेज कर दी है. गणतंत्र दिवस पर रात्रि चौकसी और गश्त में इजाफा कर दिया गया है. 26 जनवरी गणतंत्र दिवस को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक जैसलमेर भवरसिंह नाथावत द्वारा जिले के समस्त थानाधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्र में मुस्तैद नाकाबंदी करने के आदेश दिये गये. 

यह भी पढे़ं- लगा लिया पूरा जोर, फिर भी JCB नहीं कुचल पाई कोबरा का फन, देखें सिहराने वाला Video

आदेशों की पालना में जिले के समस्त थानाधिकारियों द्वारा अपने-अपने हल्का क्षेत्र में संघन नाकाबंदी की जा रही है. नाकाबंदी हथियार बंद्ध एवं समस्त साजों सामान के साथ सतर्कता से की जा रही है. जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा नाकाबंदी के दौरान समस्त थानाधिकारियों को प्रत्येक वाहन को गहनता के साथ निर्देश दिये गये हैं ताकि जिले में किसी भी प्रकार की कोई संदिग्ध वस्तु प्रवेश ना हो सके. 

इसके साथ-साथ प्रत्येक वाहन के कागजात भी चेक किये जा रहे हे. नाकाबंदी के दौरान बाहर से आने वाले समस्त वाहनों की चैकिंग के साथ-साथ वाहन में सवार समस्त लोगों के कागजात को चेक कर संदिग्ध व्यक्तियों पर कड़ी नजर रखी जा रही है.

 

Trending news