Jaisalmer News: पोकरण में चोरी का खुलासा नहीं होने पर पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठे पीड़ित
Advertisement

Jaisalmer News: पोकरण में चोरी का खुलासा नहीं होने पर पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठे पीड़ित

Jaisalmer News: पोकरण में चोरी से लोग परेशान हो गए हैं जिसको लेकर के पीड़ित पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठ गया. पीड़ित अशोक टावरी धरने पर 21  मार्च से बैठा था.अनशनकारी से समझौता वार्ता हुआ उसके बाद धरना तुड़वाया गया.    

 

Jaisalmer News: पोकरण में चोरी का खुलासा नहीं होने पर पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठे पीड़ित

Jaisalmer News: पोकरण ( Pokaran ) शहर में लगातार चोरी व लूट की वारदातों का सिलसिला जारी है वहीं चोरी की घटनाओं को लेकर पीड़ित पक्षों द्वारा कई दिनों से पोकरण उपखंड कार्यालय के आगे धरना प्रदर्शन किया जा रहा शहर मे हुई चोरी की वारदातों का खुलासा होने तक जारी रखने के आहवान कर दिया. चोरी से पीड़ित परिजनों द्वारा पुलिस की कार्यप्रणाली से असन्तुष्ट होकर 21 मार्च से धरने का आज पीड़ितों का छटा दिन था. प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन की चोरी की वारदातों को लेकर खुलासा नहीं करने पर पीड़ित अशोक टावरी 24 मार्च से आमरण अनशन पर बैठ गए थे जिस के बाद लगातार अशोक टावरी का स्वास्थ्य गिर रहा था.

अनशन पर बैठे लोगों की सुध लेने शहरवासियों भी पहुंचे जहां उन की सुध लीं वहीं शहर के तमाम बुद्धिजीवी एवं जनप्रतिनिधि ने प्रशासन अधिकारी दबाव बनाया जिसका प्रशासन पर भी दबाव बनता जा रहा था शनिवार से प्रशासन लगातार पीड़ितों व जनप्रतिनिधियों के साथ समझाइश कर रहा था. जिस पर रविवार देर शाम को प्रशासन एवं धरना स्थल पर दे रहे आमरण अनशनकारी टावरी व उनके परिजनों को समझाइश कर जूस पीला पीला कर अनशन तुड़वाया गया.

पीड़ित को जूस पिलाकर तुड़वाया अनशन
वहीं अनशनकारी टावरी को समझौता वार्ता हुआ अनशन खत्म करने में अहम भूमिका पूर्व विधायक सांग सिंह भाटी व पालिकाध्यक्ष मनीष पुरोहित की रही. प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के बीच पीड़ित परिवार की पैरवी करते हुए पूर्व विधायक भाटी ने पैरवी की एवं शहर में हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन शीघ्र ही चोरी की वारदातों का खुलासा करने का पूर्ण रूप से आश्वासन देने पर पीड़ित अशोक टावरी को जूस पिलाकर अनशन तुड़वाया गया.

यह भी पढ़ें- Sawai Madhopur News: MLA बैरवा बामनवास दौरे पर, क्षेत्र में ओलावृष्टि से खराबे का लिया जायजा, मुआवजे का दिया आश्वासन

पुलिस की अलग टीम गठित
पोकरण सीओ रामेश्वर सहारण ने जानकारी देते बताया कि अनशन कारी से वार्ता हुई व उनकी मांग थी कि जो चोरी हुई है उसका खुलासा किया जाए वहीं पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया गया है कि जल्द ही अलग-अलग टीमें बनाकर सगन तलाश की जाएगी और जल्द ही चोरियों का खुलासा किया जाएगा. वहीं पोकरण सीओ ने बताया इस घटना को लेकर अलग-अलग थानों से टीमें बनाई गई है वह साइबर सेल के साथ ही तकनीकी संसाधनों की मदद लेकर हम जल्द ही क्षेत्र में हुई चोरियों का खुलासा करेंगे.

यह भी पढ़ें- सवाई माधोपुर के फूल उत्कृष्ठता केंद्र में हो रही देसी और विदेशी किस्म के फूलों की पैदावार

Trending news