जैसलमेर: पिता ने लगाई मासूम के लिए न्याय की गुहार, आरोपी ने होटल में ले जाकर की थी दरिंदगी
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1986602

जैसलमेर: पिता ने लगाई मासूम के लिए न्याय की गुहार, आरोपी ने होटल में ले जाकर की थी दरिंदगी

Jaisalmer News: जैसलमेर जिले के पोकरण शहर में 5 नवम्बर को पोकरण पुलिस थाने में एक मासूम के साथ दरिंदगी का मामला दर्ज करवाया था.  युवक के जरिए जैसलमेर रोड स्थित निजी होटल में युवक मासूम को लें जाकर उसके साथ दरिंदगी की थी.

Jaisalmer News

Jaisalmer News: जैसलमेर जिले के पोकरण शहर में 5 नवम्बर को पोकरण पुलिस थाने में एक मासूम के साथ दरिंदगी का मामला दर्ज करवाया था. यह मामला मासूम के पिता ने  दर्ज करवाया था. पिता की रिपोर्ट पर पोकरण पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू की थी. जिसके बाद पुलिस ने मासूम से दरिंदगी करने वाले दरिंदें को गिरफ्तार कर लिया था.

यह भी पढ़ें : Rajasthan crime: मां - बेटों की निर्मम हत्या करने वाले हत्यारे का चेहरा सबसे पहले ZEE राजस्थान पर

मामले को लेकर पोकरण पुलिस थाना अधिकारी दिनेश लखावत ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक के जरिए जैसलमेर रोड स्थित निजी होटल में युवक मासूम को लें जाकर उसके साथ दरिंदगी की थी. जिस पर मासूम के पिता ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया.

 वहीं पिता की रिपोर्च के आधार पर पुलिस ने जांच करते हुए आरोपी चेनाराम को गिरफ्तार किया. जिसके बाद उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा. न्यायलय की तरफ से आरोपी को पुलिस रिमांड पर देने के बाद पुलिस मामले की जांच  करेंगी, जिसके बाद मामले में आगे की जांच की जाएगी. 

यह भी पढ़ें : Jaipur News: तिहरे हत्याकांड मामले में बड़ा अपडेट, हत्यारे को पुलिस ने किया आईडेंटिफाई

Trending news