पहली आदिवासी महिला द्रौपदी मुर्मू के राष्ट्रपति बनने पर बीजेपी कार्यकर्त्ताओ ने मनाया जश्न, फोड़े पटाखे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1268795

पहली आदिवासी महिला द्रौपदी मुर्मू के राष्ट्रपति बनने पर बीजेपी कार्यकर्त्ताओ ने मनाया जश्न, फोड़े पटाखे

पाक विस्थापितों भील बस्ती में जिला बीजेपी के कार्यकर्ताओ के साथ भील समाज ने भी जश्न मनाया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम के जयकारे भी लगे.

पहली आदिवासी महिला द्रौपदी मुर्मू के राष्ट्रपति बनने पर बीजेपी कार्यकर्त्ताओ ने मनाया जश्न, फोड़े पटाखे

Jaisalmer: देश के 15वें राष्ट्रपति के तौर पर पहली आदिवासी महिला द्रौपदी मुर्मू के बनने पर जैसलमेर में भी जमकर खुशिया मनाई गई. पाक विस्थापितों भील बस्ती में जिला बीजेपी के कार्यकर्ताओ के साथ भील समाज ने भी जश्न मनाया.

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम के जयकारे भी लगे. पाक विस्थापितों की भील बस्ती के नाथु राम भील भाजपा कार्यकर्त्ता ने बताया कि देश में पहली बार कोई आदिवासी राष्ट्रपति चुना गया है. इस बात से हम सबको बहुत ज्यादा गर्व है और हम सब इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हैं।

इस दौरान जला बीजेपी के जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा समेत कई बीजेपी के पदाधिकारी और महिला पदाधिकारी भी मौजूद रही. पाक विस्थापितों की भील बस्ती में जश्न का माहौल बना हुआ है. कार्यकर्त्ताओ ने पटाखे फोड़कर और मिठाइयां बांटकर एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः टीचर्स हाथ जोड़कर बच्चों को स्कूल भेजने की कर रहे मनुहार, लेकिन ग्रामीण नहीं तैयार

इस मौके पर जिला बीजेपी के पदाधिकारी भी जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा के नेतृत्व में पाक विस्थापितों की भील बस्ती में पहुंचे और उनकी खुशियों में शरीक हुए. बीजेपी जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा ने कहा कि हमने देश की पहली आदिवासी महिला को राष्ट्रपति के तौर पर उम्मीदवार बनाया. हमें खुशी है कि वो राष्ट्रपति बनी हैं. उन्होने कहा कि बीजेपी सभी जाति, धर्म और समुदायों के साथ-साथ गरीब पिछड़े और आदिवासियों के हमेशा साथ खड़ी रही है. 

Reporter- Shankar Dan 

जैसलमेर​ की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

अन्य खबरें 

राष्ट्रपति अपना इस्तीफा किसको देते है, शपथ से लेकर सैलरी तक हर बड़ी बात जानिए

फॉरेन ट्रिप पर हुआ प्यार का अहसास, ब्लैंक कॉल्स से बनी बात, डिज़नी वंडरलैंड जैसी प्रिंसेस दीया कुमारी की लव स्टोरी

Trending news