खेत में गिरा एंटीना लगा गुब्बारा, क्षेत्र में फैली सनसनी, जांच में निकला...
Advertisement

खेत में गिरा एंटीना लगा गुब्बारा, क्षेत्र में फैली सनसनी, जांच में निकला...

जैसलमेर के नाचना थाना क्षेत्र में आज सुबह आसमान से एक गुब्बारा एक किसान के खेत में गिर गया. किसान ने जब गुबारे को देखा तो उसमे एंटीना लगा था. एंटीना लगा गुबारा मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

एंटीना लगा गुब्बारा

Pokhran: जैसलमेर के नाचना थाना क्षेत्र में आज सुबह आसमान से एक गुब्बारा एक किसान के खेत में गिर गया. किसान ने जब गुबारे को देखा तो उसमे एंटीना लगा था. एंटीना लगा गुबारा मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई. खेत के किसान ने नाचना थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी. 

गुब्बारे की सूचना पर नाचना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गुब्बारे को अपने कब्जे में लिया, पुलिस की जांच में गुब्बारा मौसम विभाग का निकला है. किसान उगमचंद सोनी ने बताया कि नाचना इलाके के चक 8 ए डब्लू एम में उनके खेत में आज सुबह आसमान से एक गुब्बारा गिरता नजर आया. 

मौके पर जाकर गुब्बारे को देखा गया तो उसमे एंटीना लगा था. हमने नाचना थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी. नाचना थाना पुलिस ने मौके पर जाकर गुब्बारे की जांच की तो वो मौसम विभाग का गुब्बारा लगा, जिससे मौसम की जानकारी ली जाती है. हालांकि पुलिस ने गुब्बारा अपने कब्जे में लेकर एक बार इसे मौसम विभाग से भी जांच करवाने की बात कही है.

Reporter: Shankar Dan

यह भी पढ़ें - 

रामदेवरा में 2 साल बाद लगेगा भादवा मेले, 29 अगस्त को होगा आयोजन

अपने जिले की खबर के लिए यहां क्लिक करें

Trending news