world News: पत्नी के आगे नौकर की तरह दिखते हैं प्रिंस हैरी, शाही जीवनीकार ने किए ये दावे
Advertisement

world News: पत्नी के आगे नौकर की तरह दिखते हैं प्रिंस हैरी, शाही जीवनीकार ने किए ये दावे

world News, meghan markle prince harry relationship: एक शाही जीवनीकार एंजेला लेविन (Angela Levin) ने ब्रिटिश शाही परिवार के प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेघान मार्कल (Meghan Markle) के बारे में कई खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा कि Prince Harry पत्नी Meghan Markle के अगे अपनी पहचान खोते जा रहे हैं.

 

world News: पत्नी के आगे नौकर की तरह दिखते हैं प्रिंस हैरी, शाही जीवनीकार ने किए ये दावे

meghan markle prince harry relationship, World News: ब्रिटिश शाही परिवार के प्रिंस हैरी (Prince Harry) और मेघान मार्कल (Meghan Markle) को लेकर एक चौंकाने वाली खुलासा हुआ है. ये खुलासा किया है एक royal biographer ने. इस प्रसिद्ध शाही जीवनीकार ने दावा किया है कि मेघान मार्कल (Meghan Markle) और प्रिंस हैरी (Prince Harry) की शादी के बाद एक ताकत का बदलाव हुआ है. एंजेला लेविन (Angela Levin), जो एक साल तक ड्यूक ऑफ ससेक्स के राजकीय कर्तव्यों में उनके साथ मौजूद थीं. बताया जा रहा है कि वह  उन्हें उनके केंसिंग्टन पैलेस घर (Kensington Palace home) में विशेष एक्सेस थी. Angela Levinने  ने एक इंटरव्यूज में इस शाही जोड़ी के रिश्तों में हुए पॉवर के बदलाव पर प्रकाश डाला है. 

कुछ नया करने की जुगत में मेघान

जीवनीकार एंजेला लेविन ने कहा कि मेघान कुछ सकारात्मक कर रही हैं. वो भविष्य में आगे बढ़ने की उम्मीद कर रही हैं, गोल्डेन रंग की पोशाक में वो अपने नए एजेंट के साथ कुछ अलग कर रही हैं. वे अलग-अलग चीजों की तलाश में हैं, जो वह करने वाली हैं. उन्होंने बताया कि यह शाही जोड़ा सार्वजनिक तौर पर अलग दिखते हैं. वो अपनी अलग छवि दिखाते हैं. आप देख सकते हैं कि हैरी नौकर की तरह हैं. जब वे कहीं पहुंचते हैं, वहां उनका इंतजार में कुल छह सुरक्षा अधिकारी खड़े होते हैं. उन्होंन कहा- अरे नहीं, हैरी दौड़ते हैं, बहुत तनाव में दिखता है.

प्रिंस हैरी ने मेघान के आगे खोई पहचान

लेविन के अनुसार, प्रिंस हैरी (Prince Harry) की में बॉडी लैग्वेज तनाव और मेघान के प्रति सेवाभाव की भावना दिखाती है. वह हमेशा तनाव में रहते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि सब कुछ उनकी पत्नी के लिए परफेक्ट हो. उन्होंन कहा कि उनकी गतिविधियों में तनावपूर्ण होती हैं. जब वह तैयार होती हैं तो निर्धारित समय पर दरवाजा खोलने के लिए तैयार रहते हैं. उन्होंने कहा कि प्रिंस हैरी (Prince Harry) ने अपनी अलग पहचान खो दी है, जबकि मेघान अपनी अपनी आकांक्षाओं के साथ आगे बढ़ रही हैं.

ये भी पढ़ें....

Video: आदिपुरुष देखने के बाद की बुराई, प्रभास के फैंस ने कर दी युवक की धुनाई

Trending news