Virat Nagar: राजस्थान में कानून व्यवस्था चौपट, बढ़ रहे हैं अत्याचार- सांसद रंजीता कोली
Advertisement

Virat Nagar: राजस्थान में कानून व्यवस्था चौपट, बढ़ रहे हैं अत्याचार- सांसद रंजीता कोली

 भरतपुर सांसद रंजीता कोली का पावटा पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया. कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये कोली ने कहा राजस्थान में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट है.

Virat Nagar: राजस्थान में कानून व्यवस्था चौपट, बढ़ रहे हैं अत्याचार- सांसद रंजीता कोली

Virat Nagar: टसकोला गांव में निजी समारोह में पहुंची भरतपुर सांसद रंजीता कोली का पावटा पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया. कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये कोली ने कहा राजस्थान में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट है.

10 फीट लंबे अजगर ने पहले सियार को मारा, फिर ऊपर बैठ गया, स्नेक कैचर ने किया रेस्क्यू

प्रदेश में महिलाये सुरक्षित नहीं है. अत्याचार बढ़ रहे है, जबकी कांग्रेस सरकार बड़े-बड़े दावे करती है. लेकिन धरातल पर कुछ भी नजर नही आता है. कार्यकर्ताओं के द्वारा स्वागत करने के बाद लोगों और कार्यकर्तोंओं से बात करते हुए सांसद कोली ने कहा कि भाजपा ऐसा संगठन है जिसमें कार्यकर्ता सर्वोपरि होता है. कार्यकर्ताओं के दम पर भाजपा विश्व का सबसे बडा राजनैतिक संगठन बना. इस दौरान सांसद कोली ने राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार को लेकर गहलोत सरकार पर हमला बोला.

जयपुर एयरपोर्ट से दुबई, जैसलमेर, सूरत, मुंबई और बंगलौर के लिए शुरू होंगी नई उड़ानें

सांसद ने कहा कि प्रदेश में जिस प्रकार महिलाओं पर अत्याचार बढ़ रहे हैं, वो सरकार की कानून व्यवस्था की पोल खोल रहे है. भाजपा के मुख्यमंत्री फेस को लेकर सांसद ने कहा कि ऊपरी नेतृत्व यह तय करेगा की भाजपा के मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा. इस दौरान सांसद ने सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर सरकार की नीतियो के खिलाफ संघर्ष करने का आह्रान किया.

बाड़मेर-ऋषिकेश ट्रेन की आपस में भिड़ंत से अलर्ट, हादसे में एक बोगी दूसरी पर चढ़ी

अच्छे दिनों की शुभकामनाए दीं

इससे पूर्व भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुष्पगुच्छ और प्रतीक चिह्न भेंट कर सांसद रंजीता कोली का स्वागत किया. कार्यक्रम के दौरान सांसद ने सभी कार्यकर्ताओं से रूबरू होकर उन्हे दीपावली सहित आने वाले अच्छे दिनों की शुभकामनाए दी.

इस अवसर पर किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष कैलाश ताखर, पावटा चेयरमैन प्रतिनिधि निर्मल पंसारी, प्रधान प्रतिनिधि जगन चौधरी, व्यावसायिक जिला प्रकोष्ठ संयोजक और जीएसस प्रतिनिधि कन्हैयालाल मीणा, लघु प्रकोष्ठ जिला संयोजक रोहिताश ताखर, श्रीकान्त मिश्रा, प्रागपुरा मंडल अध्यक्ष जयराम सिंह, बद्री प्रसाद चौहान, पार्षद विजय गुप्ता, कांशीराम लम्बोरा, डायरेक्टर गिरिराज ओला, सियाराम ओला और पुष्कर बंसल सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Reporter- Amit Yadav

Trending news