सरदारशहर में जीत के बाद कांग्रेस ने मनाया ऐसा जश्न कि विरोधी भी देखते रह गए
Advertisement

सरदारशहर में जीत के बाद कांग्रेस ने मनाया ऐसा जश्न कि विरोधी भी देखते रह गए

कांग्रेस की सरदारशहर विधानसभा उपचुनाव में जीत पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर जीत का जश्न मनाया गया. इस दौरान ढोल नगाड़े, आतिशबाजी, मुंह मीठा कर पार्टी पदाधिकारियों ने नाचते गाते हुए कांग्रेस जिंदाबाद के नारे लगाए.

सरदारशहर में जीत के बाद कांग्रेस ने मनाया ऐसा जश्न कि विरोधी भी देखते रह गए

Sardaarshara By-Election : कांग्रेस की सरदारशहर विधानसभा उपचुनाव में जीत पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर जीत का जश्न मनाया गया. इस दौरान ढोल नगाड़े, आतिशबाजी, मुंह मीठा कर पार्टी पदाधिकारियों ने नाचते गाते हुए कांग्रेस जिंदाबाद के नारे लगाए. कोषाध्यक्ष सीताराम अग्रवाल, पार्टी प्रवक्ता आरसी चौधरी, कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज ,ओबीसी प्रकोष्ठ अध्यक्ष सहित अन्य कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे.

पार्टी पदाधिकारियों ने बताया उपचुनाव में कांग्रेस लगातार भाजपा को हराकर हुए आगे बढ़ रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की आम जनता के लिए जो योजनाएं हैं, उसी की वजह से प्रदेश तरक्की कर रहा है. इसी के साथ उपचुनाव को सत्ता के सेमीफाइनल के तौर पर भी देखा जा रहा है, 2023 में कांग्रेस सरकार राजस्थान में एक बार फिर से रिपीट होगी, पहले की संख्या में ज्यादा विधायक जीतकर आएंगे. पार्टी पदाधिकारियों ने बताया केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ प्रदेश की जनता वोट कर रही है, केंद्र सरकार ने महंगाई को चरम पर पहुंचा दिया है, जिससे आमजन में आक्रोश साफ तौर पर देखा जा रहा है.

केंद्र सरकार ने खाद्य वस्तुओं पर जो टैक्स लगाया है उससे आमजन बहुत दुखी है. प्रदेश में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आमजन के लिए नई नई योजनाएं लेकर आ रहे हैं, जिससे प्रदेशवासियों को राहत मिल रही है. इसी के साथ निशुल्क दवा और जांच योजना से मरीजों को लाभ मिल रहा है. सरदार शहर की जनता ने एक बार फिर कांग्रेस पर भरोसा करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा को वोट देकर अपना विश्वास जताया है. 26000 से अधिक वोटों से भाजपा के उम्मीदवार अशोक पींचा को हार का सामना करना पड़ा, जिस से यह जाहिर होता है कि प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी के विचारों से आकर्षित है. भाजपा शुरू से प्रचार के समय त्रिकोणीय मुकाबला मानकर चल रही थी, लेकिन सरदार शहर की जनता ने एकतरफा वोट करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी को विजय बनाया.

Reporter- Anup Sharma

ये भी पढ़े..

पायलट के कंधे पर हाथ तो दिव्या का साथ, पूर्वी राजस्थान से मारवाड़ तक राहुल का सियासी संदेश

राजस्थान सरकार के मंत्री सालेह मोहम्मद का अश्लील वीडियो वायरल, जानिए कैसे लीक हुआ ये Video

Trending news