Rajasthan में फिर हुआ वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला, यात्रियों में दहशत
Advertisement

Rajasthan में फिर हुआ वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला, यात्रियों में दहशत

Vande Bharat Train News Today: राजस्थान के भीलवाड़ा से एक बार फिर से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पर एक बार फिर से वंदे भारत ट्रेन पर पत्थरों से हमला किया गया. बता दें कि यह हमला उस समय हुआ, जब ट्रेन जयपुर से उदयपुर जा रही थी. पत्थरबाजी में बोगी का कांच टूट गया. 

Rajasthan में फिर हुआ वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला, यात्रियों में दहशत

Vande Bharat Train Attack: राजस्थान के भीलवाड़ा से एक बार फिर से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पर एक बार फिर से वंदे भारत ट्रेन पर पत्थरों से हमला किया गया. बता दें कि यह हमला उस समय हुआ, जब ट्रेन जयपुर से उदयपुर जा रही थी. पत्थरबाजी में बोगी का कांच टूट गया. इससे यात्रियों में हड़कंप पहुंच गया. वंदे भारत ट्रेन पर हमले की यह तीसरी घटना है, जो की 25 दिनों के अंदर हुई है. 

जानकारी के मुताबिक, जब ट्रेन जयपुर से उदयपुर जा रही थी तो वंदे भारत पर भीलवाड़ा के रेलवे स्टेशन के पास कुछ बदमाश प्रवृत्ति के लोगों ने पथराव कर दिया. इस दौरान ट्रेन का कांच टूट गया और बोगी में अफरा तफरी मच गई. हमले की सूचना मिलते ही रेलवे के बड़े ऑफिसर तुरंत ही मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया. 

यह भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव से पहले ED की सागवाड़ा में रेड, CM के करीबी नेता के घर चल रही कार्रवाई

 

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी वंदे भारत ट्रेन पर पत्थर फेंके जा चुके हैं. मांगरोल के पास ट्रेन का पत्थर फेंका गया था, जिसमें बोगी का कांच टूट गया था. वहीं इसके 5 दिन बाद ही पटरी पर पत्थर और लोहे के सरिया रखकर ट्रेन को डिटेल करने तक की भी घिनौनी की कोशिश की गई थी. 

घटना को लेकर के भीलवाड़ा रेलवे चौकी प्रभारी महावीर खोईवाल का कहना है कि जिस समय वंदे भारत ट्रेन रेलवे स्टेशन के पास से होकर गुजर रही थी तभी किसी ने पत्थर फेंक दिया और भोगी की खिड़की का कांच टूट गया. इससे यात्री दहशत में आ गए. इस दौरान लोको पायलट ने तुरंत ही ट्रेन को रोका और स्टेशन मास्टर को इसकी सूचना दी पुलिस शिकायत के आधार पर जांच कर रही है.

इस मामले में रायला रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर अंकित जोशी का कहना है कि ट्रेन ने जैसे ही रेला याद में एंट्री ली, उसके बाद ही ट्रेन के गार्ड ने स्टेशन मास्टर रायला को नोट कराया कि किसी ने पत्थर फेंककर बोगी का कांच तोड़ दिया है. हमने यह सूचना पुलिस को दी थी.

Trending news