जमवारामगढ़ में सड़क निर्माण की कछुआ चाल, वाहन चालक हो रहे परेशान
Advertisement

जमवारामगढ़ में सड़क निर्माण की कछुआ चाल, वाहन चालक हो रहे परेशान

जयपुर-दिल्ली और मनोहरपुर-दौसा नेशनल हाइवे से जुड़े जयपुर-प्रतापगढ़ स्टेट हाइवे पर चल रहे नवीनीकरण और विस्तारीकरण कार्य की धीमी गति आमजन के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है.

जमवारामगढ़ में सड़क निर्माण की कछुआ चाल, वाहन चालक हो रहे परेशान

Jamwa Ramgarh: जयपुर-दिल्ली और मनोहरपुर-दौसा नेशनल हाइवे से जुड़े जयपुर-प्रतापगढ़ स्टेट हाइवे पर चल रहे नवीनीकरण और विस्तारीकरण कार्य की धीमी गति आमजन के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है. निर्माण कार्य की कछुआ चाल की वजह से वाहन चालक परेशान हैं. 

जानकारी के अनुसार, जयपुर-दिल्ली हाइवे स्थित तालामोड़ से जयपुर जिले की सीमा तक जयपुर-प्रतापगढ़ स्टेट हाइवे के नवीनीकरण और विस्तारीकरण कार्य के लिए करीब 15 करोड़ की राशि स्वीकृत हुई थी, जिसके तहत तालामोड़ से अर्जुनपुरा गांव तक नवीनीकरण और अर्जुनपुरा गांव से जयपुर जिले की सीमा तक सड़क चौड़ाई करण और विस्तारीकरण का कार्य होना है. 

सानिवि की देखरेख में चल रहे कार्य के तहत ठेकेदार ने तालामोड़ से लेकर लाडीपुरा गांव तक सड़क डामरीकरण का और काजवा निर्माण का कार्य कर दिया, लेकिन उससे आगे निर्माण कार्य बंद पड़ा है.

कमलसिंह शेखावत, राहुल गुर्जर, गिरधारी सैनी सहित अन्य ने बताया कि ठेकेदार ने सड़क निर्माण कार्य के लिए अर्जुनपुरा गांव से लेकर केलाकाबास जयपुर जिले की सीमा तक सड़क की खुदाई कर दी. इसके बाद करीब एक माह से सड़क निर्माण कार्य बंद पड़ा है. कई जगह तो बीच सड़क पर निर्माण सामग्री के ढेर पड़े हैं.  

ग्रामीणों ने बताया कि निर्माण कार्य अधूरा होने से वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बारिश के दिनों में सड़क पर खुदाई के बाद हुए गहरे गड्ढों में पानी भरने से आमजन का पैर रखना तक दूभर हो रखा है. ग्रामीणों ने बंद पड़े सड़क निर्माण कार्य को जल्द शुरू करने की मांग की है. 

Reporter- Amit Yadav 

यह भी पढ़ें - रिफाइनरी का 51 प्रतिशत कार्य पूरा, अब तक 18936 करोड़ खर्च, मार्च 24 तक काम पूरा

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news