Video: क्रिकेटर धोनी की सादगी पर फिदा हुआ सोशल मीडिया, कहा- दिल जीतने में माहिर 'माही'
Advertisement

Video: क्रिकेटर धोनी की सादगी पर फिदा हुआ सोशल मीडिया, कहा- दिल जीतने में माहिर 'माही'

Viral Video: इंटरनेट पर धोनी फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला रहा यह वीडियो बेहद ही प्यारा है. वायरल वीडियो में एक बार फिर से फैंस का कूल अंदाज देखने को मिला है. इसमें आप देख सकते हैं कि सड़क के किनारे एक फैन को महेंद्र सिंह धोनी उसकी टी-शर्ट पर ही ऑटोग्राफ दे रहे हैं. धोनी का यह सादगी भरा अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. यह वायरल वीडियो द धोनी अम्पायर नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई है.

Video: क्रिकेटर धोनी की सादगी पर फिदा हुआ सोशल मीडिया, कहा- दिल जीतने में माहिर 'माही'

Viral Video: इंडिया के क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को कौन नहीं जानता है. क्रिकेट जगत का मशहूर चेहरा महेंद्र सिंह धोनी जब-जब मैदान में अपने बल्ले के साथ उतरे, हर बार नया इतिहास रचा है. क्रिकेट की पिच पर धोनी का बल्ला जितना तेजी से चलता है, उतनी ही शालीनता उनकी असल जिंदगी में मानी जाती है.

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के लाखों फैंस हैं. वह देश ही नहीं, दुनिया के भी कई लोगों के आदर्श माने जाते हैं. फिलहाल धोनी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से विदाई ले चुके हैं लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है. आज भी फैंस उन्हें जहां देखते हैं, बेकाबू हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें- हे भगवान! शादीशुदा महिला ने बात करने से किया मना तो आशिक ने प्रेग्नेंट बताकर घर भेज दी एंबुलेंस

महेंद्र सिंह धोनी को 'कैप्टन कूल' भी कहा जाता है. कहते हैं कि धोनी ने अपने करियर के शुरुआती दिनों से लेकर अभी तक फैंस के दिलों में सादगी के चलते स्पेशल जगह बना रखी है. वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर कैप्टन कूल धोनी का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनका कूल अंदाज एक बार फिर आपका दिल जीत लेगा.

क्या है इस वायरल वीडियो में
दरअसल, इंटरनेट पर धोनी फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला रहा यह वीडियो बेहद ही प्यारा है. वायरल वीडियो में एक बार फिर से फैंस का कूल अंदाज देखने को मिला है. इसमें आप देख सकते हैं कि सड़क के किनारे एक फैन को महेंद्र सिंह धोनी उसकी टी-शर्ट पर ही ऑटोग्राफ दे रहे हैं. धोनी का यह सादगी भरा अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. यह वायरल वीडियो द धोनी अम्पायर नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई है.

बता दें कि सबके पसंदीदा क्रिकेटर धोनी 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में फिर लोगों से मिल सकते हैं. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इस साल का IPL धोनी का आखिरी IPL हो सकता है. इतना ही नहीं, धोनी दुनिया के एक मात्र ऐसे कैप्टन हैं, जिनकी कैप्टेंसी में ICC की तीन-तीन ट्रॉफी जीती गई हैं.

यह भी पढ़ें- Viral Video: मासूम लड़की ने बच्चों को ऐसे पढ़ाई गिनती, वीडियो देख लोग बोले- बचपन याद दिला दिया

यह भी पढ़ें- बिना अमरूद खरीदे ही धूप में बैठी दादी को शख्स ने दिए पैसे, तो रो पड़ी वो, इमोशनल वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें- टीचर ने क्लास में ही लचकाई 'पतली कमरिया', Video देख भड़के लोग बोले- शर्म करो, बच्चे हैं वहां

यह भी पढे़ं- साड़ी नहीं, बिकिनी में इस लड़की ने किया 'टिप-टिप बरसा' पानी पर डांस, लोग बोले- बवाल मचा दी

 

Trending news