NSUI: आज एनएसयूआई का स्थापना दिवस, सचिन पायलट ने दी बधाई, वसुंधरा राजे का नाम लेकर बीजेपी पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1645017

NSUI: आज एनएसयूआई का स्थापना दिवस, सचिन पायलट ने दी बधाई, वसुंधरा राजे का नाम लेकर बीजेपी पर साधा निशाना

NSUI foundation day: आज एनएसयूआई का स्थापना दिवस है. इस बीच राजस्थान कांग्रेस के युवा नेता सचिन पायलट ने जयपुर में प्रेसवार्ता की. स्थापना दिवस के मौके पर NSUI के कार्यकर्ताओं को बधाई दी. साथ ही वसुंधरा राजे सिंधिया का नाम लेकर पूर्व की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा.

 

फाइल फोटो

NSUI foundation day: एनएसयूआई के स्थापना दिवस के मौके पर कांग्रेस के  युवा नेता सचिन पायलट ने प्रेस वार्ता की. इस दौरान स्थापना दिवस के मौके पर कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए बीजेपी पर निशाना साधा.सचिन पायलट की प्रेस कॉन्फ्रेंस पायलट ने दी एनएसयूआई के स्थापना दिवस की शुभकामनाएं जो सभी युवा साथी एनएसयूआई में काम कर रहे हैं और काम कर चुके हैं. सभी को शुभकामनाएं.

सचिन पायलट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा हम राज्य की सत्ता से बाहर हुए थे. उसके बाद मुझे प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिली. इस दौरान हमने वसुंधरा राजे की बीजेपी सरकार के भ्रष्टाचार के मुद्दे उठाए.

जनता ने हमारी बात सुनी और उस पर मुहर लगाई. जो आरोप वसुंधरा जी की सरकार पर लगे वो हम सबने मिलकर लगाए. हमने निष्पक्ष जांच कराने और दोषियों को सजा दिलाने की बात कही थी हम किसी दुर्भावना से बात नहीं करते थे.

एनएसयूआई का स्थापना दिवस आज राजस्थान विश्वविद्यालय में आयोजित हो रहा समारोह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कुछ देर में पहुंचेंगे राजस्थान विश्वविद्यालय विश्वविद्यालय.फिर वहां के विवेकानंद गार्डन में एक पहल इंडिया संस्थान और एनएसयूआई के सहयोग से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जीवन पर विशाल प्रदर्शनी सरकार के कार्यकाल की उपलब्धि की भी योजनाओं की प्रदर्शनी देखेंगे. विश्वविद्यालय में निशुल्क कक्षाओं का शुभारंभ 'एक पहल इंडिया' संस्थान द्वारा निःशुल्क कक्षाओं का आयोजन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Rajasthan- सीएम गहलोत ने अलवर, बीकानेर और भरतपुर समेत 10 जिलों को दी बड़ी सौगात, तनोट मंदिर के लिए भी की ये घोषणा

 

Trending news