Aaj Ka Rashifal : आज मेष का नौकरी से होगा मोहभंग, कर्क के लिए नए मौके कर रहे इंतजार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1337724

Aaj Ka Rashifal : आज मेष का नौकरी से होगा मोहभंग, कर्क के लिए नए मौके कर रहे इंतजार

Aaj Ka Rashifal : तुला को आज नुकसान हो सकता है वहीं सिंह को संतान की तरफ से सुख मिलेगा

Aaj Ka Rashifal : आज मेष का नौकरी से होगा मोहभंग, कर्क के लिए नए मौके कर रहे इंतजार

Aaj Ka Rashifal : तुला को आज नुकसान हो सकता है वहीं सिंह को संतान की तरफ से सुख मिलेगा

मेष राशि
नौकरी से मोहभंग हो सकता हैं और ऑफिस में किसी सहकर्मी के साथ छोटी-मोटी नोकझोंक होने की संभावना हैं. ऐसे में किसी भी प्रकार के विवाद से स्वयं को दूर रखें.

वृषभ राशि
पैसों को भूमि संबंधी चीज़ में निवेश किया हुआ हैं, तो वहां से लाभ मिलने के संकेत हैं, उच्च रक्तचाप की समस्या परेशान कर सकती हैं.स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखे और सही समय पर भोजन करे.

मिथुन राशि
सांझेदारी में व्यापार करते हैं, तो आज का दिन आप दोनों के लिए शुभ परिणाम लेकर आया हैं. व्यापार में अप्रत्याशित लाभ मिलने के संकेत हैं, जिस कारण घर में भी खुशी का वातावरण रहेगा.

कर्क राशि
आज के दिन आपको कई ऐसे अवसर प्राप्त होंगे, जो शुभ फल देने वाले होंगे. इसलिए इसका लाभ उठाने से ना चूके. किसी अपने के द्वारा बहुत सहायता की जाएगी, जो आपको आनंदित करेगी.

कहीं पति का दुर्भाग्य ना बन जाएं बिछिया, पहनते वक्त रखें ये बातें याद

सिंह राशि
माता-पिता की ओर से कोई उपहार मिल सकता हैं. उनके साथ कहीं बाहर घूमने जाने का कार्यक्रम भी बन सकता है. संतान से भी सुख प्राप्त होगा और वे भी आपके लिए कुछ स्पेशल करने का प्रयास करेंगे.

कन्या राशि
संयुक्त परिवार में रहने वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. घर में मस्ती का माहौल रहेगा और कोई फंक्शन भी आयोजित हो सकता हैं. आज के दिन ज्यादातर समय परिवार वालों के साथ ही व्यतीत होगा.

तुला राशि
आर्थिक क्षेत्र में नुकसान होने की संभावना हैं, लेकिन यह ज्यादा नहीं होगा. आज के दिन आय-व्यय में संतुलन बनाने की आवश्यकता हैं. मित्र की सलाह बहुत काम आ सकती हैं.

वृश्चिक राशि
काम के बोझ के कारण मानसिक थकान का अनुभव कर सकते हैं. इसलिये आपको विश्राम करने की सलाह दी जाती हैं. अन्यथा मानसिक संतुलन बिगड़ सकता हैं, जो आपके लिए और आपके परिवार के लिए उचित नहीं रहेगा.

कहीं आप भी नहाने के बाद ही सिंदूर तो नहीं लगा लेती, भूलकर भी ना करें ऐसी गलती

 

धनु राशि
कुछ दिनों से की गयी कड़ी मेहनत का परिणाम आज मिल सकता हैं. रचनात्मकता में वृद्धि देखने को मिलेगी और अध्यापकों के द्वारा भी आपकी प्रशंसा की जाएगी.

मकर राशि
किसानों के लिए आज का दिन अत्यंत लाभकारी रहेगा. कहीं से आपको अपनी फसल का उचित दाम मिलेगा या बैंक से लाभ मिलेगा. अपने चारों ओर ध्यान बनाए रखें और किसी भी अवसर को हाथ से ना जाने दे

कुंभ राशि
आत्म-विश्वास में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी, जो आपको अपना काम सुचारू रूप से चलाने के लिए नयी प्रेरणा देगी. यदि कोई बात कुछ दिनों से परेशान कर रहीं हैं, तो उससे लड़ने की इच्छा-शक्ति जागृत होगी.

मीन राशि
आज आपको अपने पार्टनर पर बहुत प्यार आएगा. उनके लिए कुछ स्पेशल करने का प्रयास किया जा सकता हैं. जिससे दोनों के बीच संबंधों में मजबूती आएगी. वे भी आपको अच्छे से समझेंगे.

अपने जिले की खबरों के लिए क्लिक करें

Trending news