राजेन्द्र राठौड़ को जान से मारने की धमकी, गैंगस्टर डायल कर कहा- तेरे पंख निकल आए...
Advertisement

राजेन्द्र राठौड़ को जान से मारने की धमकी, गैंगस्टर डायल कर कहा- तेरे पंख निकल आए...

Rajendra Rathore Death Threat: राजस्थान के BJP  दिग्गज नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को जान से मारने की धमकी मिली है. गैंगस्टर रोहित गोदारा के मास्टरमाइंड पवन गोदारा ने 11 अप्रैल को राठौड़ को उनके लैंडलाइन नंबर पर कॉल करके धमकी दी. इसके बाद  प्रतिपक्ष नेता राठौड़ ने इस पूरे प्रकरण को लेकर DGP को शिकायत भेज दी.

राजेन्द्र राठौड़ को मिली धमकी.

Rajendra Rathore Death Threat: राजस्थान के BJP  दिग्गज नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को जान से मारने की धमकी मिली है. बताया जा रहा है ये धमकी किसी और ने नहीं बल्कि गैंगस्टर रोहित गोदारा ने दी है. इस धमकी के बाद  नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने इस मामले को लेकर DGP से की शिकायत की है.

गैंगस्टर रोहित गोदारा के शूटर ने राजेंद्र राठौड़ को दी धमकी

गैंगस्टर रोहित गोदारा के मास्टरमाइंड पवन गोदारा ने 11 अप्रैल को राठौड़ को उनके लैंडलाइन नंबर पर कॉल करके धमकी दी. इसके बाद  प्रतिपक्ष नेता राठौड़ ने इस पूरे प्रकरण को लेकर DGP को शिकायत भेज दी और कोई मामला नहीं करवाया था, वहीं इस मामले में राजेंद्र राठौड़ से बात की तो उन्होंने माना कि ये सही है कि 11 अप्रैल को दोपहर 12 बजकर 40 मिनट पर मेरे लैंडलाइन नंबर पर आया था.

11 अप्रैल दोपहर को आई थी कॉल

उसने मेरे PA प्रदीप जांगिड़ से बात करते हुए कहा कि राजेंद्र राठौड़ से बोल देना कि उसे जान से खत्म कर देंगे , उसने आगे कहा- आज से पहले जो भी धमकी दी थी, वो भी मैंने ही दी थी, पहले तो वो बच गया, इस बार ध्यान से रहना, आजकल बहुत रैलियां कर रहा है तू... जब से नेता प्रतिपक्ष बना है, ज्यादा पंख लग गए हैं, ये बोल देना उसे.

आजकल बहुत रैलियां कर रहा है तू...

वहीं धमकी मिलने के तुरंत बाद राजेंद्र राठौड़ ने DGP को चिट्ठी लिखकर दी जानकारी, उन्हें अवगत कराया कि इससे पहले भी उन्हें धमकी भरे कॉल मिले थे. हालांकि उन्होंने इसे लेकर कोई मामला दर्ज नहीं करवाया था , वह इसे सीरियस नहीं मानकर इग्नोर कर गए थे.

ये भी पढे़ं- राजस्थान में पिता की कातिलाना करतूत, पत्नी ने पूछा ये सवाल तो बेटे को कुल्हाड़ी से काट डाला

राठौड़ के निजी सहायक ने नाम पूछा तो उसने कहा कि "नाम जानकर क्या कर लोगे पहले भी मेरे द्वारा ही धमकी दी गई थी क्या किया तुमने, तू और तेरे साहब मेरा क्या बिगाड़ लेंगे"

 

 

Trending news