Sukhdev Singh Gogamedi murder: गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद आखिर कौन डाल रहा फेसबुक पर पोस्ट?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2001196

Sukhdev Singh Gogamedi murder: गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद आखिर कौन डाल रहा फेसबुक पर पोस्ट?

Sukhdev Singh Gogamedi murder: जयपुर में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद लगातार सोशल मीडिया पर कई तरह के पोस्ट सामने आ रहे हैं, जिसमें धमकी भी दी जा रही है तो बड़े नामों पर आरोप भी लगाए जा रहे हैं. 

Sukhdev Singh Gogamedi murder: गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद आखिर कौन डाल रहा फेसबुक पर पोस्ट?

Sukhdev Singh Gogamedi murder: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद फरार हुए दोनों शूटर्स की तलाश में दिल्ली एनसीआर, हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में बदमाशों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. SIT लगातार फरार बदमाशों का पीछा कर रही है और दावा यह भी किया जा रहा है कि जल्द ही पुलिस को सफलता मिल सकती है. वहीं, दूसरी ओर सोशल मीडिया पर रोहित गोदारा नाम से बने हुए कई पेज पर लगातार अलग-अलग पोस्ट किया जा रहे हैं, जिसमें धमकी भी दी जा रही है तो बड़े नामों पर आरोप भी लगाए जा रहे हैं. 

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद जिस तरह से सोशल मीडिया पर रोहित गोदारा के नाम से बने हुए एक पेज पर पोस्ट डाल कर हत्याकांड की जिम्मेदारी रोहित गोदारा और गोल्डी बराड़ की ओर से ली गई. उसके बाद इस पूरे प्रकरण में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया. हत्याकांड के अगले दिन फिर से रोहित गोदारा के नाम से बने हुए एक पेज पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट डाली गई, जिसमें धमकी भरा लहजा भी शामिल था, तो वही कुछ बड़े नामों पर संगीन आरोप भी लगाए गए.

यह भी पढ़ेंः Sasur -Damad MLA: ससुर बैठेंगे विपक्ष में तो दामाद के हाथ में होगी सत्ता, देखें कौन है ये राजस्थान के खास विधायक

हालांकि जयपुर पुलिस की ओर से उस पोस्ट को फर्जी बताया गया और पोस्ट में दिए गए तमाम तथ्य भी निराधार बताए गए. वहीं, देर रात एक बार फिर से रोहित गोदारा के नाम से बने एक पेज पर धमकी भरे लहजे में एक पोस्ट डाली गई. शुक्रवार दोपहर भी रोहित गोदारा के नाम से बने हुए पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया गया, जिसमें सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का एक पुराना वीडियो और उसके बाद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या का सीसीटीवी वीडियो दिखाया गया.

वीडियो की शुरुआत में गोगामेड़ी द्वारा हरियाणा में घर में घुसकर बदला लेने की बात कही जा रही है और उसके बाद बदमाशों द्वारा गोगामेड़ी के घर में घुसकर उनकी हत्या करने का सीसीटीवी फुटेज एक हरियाणवी गाने के साथ लगाया गया है, जहां एक ओर पुलिस इस तरह की तमाम पोस्ट को फेक बता रही है. वहीं, दूसरी ओर रोहित गोदारा के नाम से बने हुए पेज पर लगातार इस तरह के पोस्ट और वीडियो अपलोड किया जा रहे हैं. युवाओं को आक्रोशित करने और पुलिस का ध्यान भटकाने के उद्देश्य से इस तरह के पोस्ट सोशल मीडिया पर अपलोड करने की बात कही जा रही है. इन तमाम पहलुओं के पीछे गोगामेड़ी की हत्या का असली कारण आखिर दोनों शूटर्स की गिरफ्तारी के बाद ही सामने आ सकेगा. 

यह भी पढ़ेंः Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: IPS दिनेश MN की एंट्री से लेकर SIT के गठन और ड्राइवर के खुलासे तक, पढ़ें कहां पहुंची इन्वेस्टिगेशन

Trending news