सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड : जयपुर पुलिस कमिश्नर का दावा जल्द दोनों शूटर्स होंगे जयपुर पुलिस की गिरफ्त में, अहम कड़ी पुलिस के हाथ लगी
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan2002919

सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड : जयपुर पुलिस कमिश्नर का दावा जल्द दोनों शूटर्स होंगे जयपुर पुलिस की गिरफ्त में, अहम कड़ी पुलिस के हाथ लगी

Sukhdev singh gogamedi murder : राजस्थान पुलिस ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के सिलसिले में अहम कड़ी पुलिस के हाथ लगी. जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने की जी मीडिया से खास बातचीत में दावा है कि जल्द दोनों शूटर्स जयपुर पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड : जयपुर पुलिस कमिश्नर का दावा जल्द दोनों शूटर्स होंगे जयपुर पुलिस की गिरफ्त में, अहम कड़ी पुलिस के हाथ लगी

 

sukhdev singh gogamedi murder case : राजस्थान पुलिस ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के सिलसिले में अहम कड़ी पुलिस के हाथ लगी. जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने की जी मीडिया से खास बातचीत में दावा है कि जल्द दोनों शूटर्स जयपुर पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने किया खुलासा

दोनों शूटर्स को पनाह देने वाला रामवीर जाट को पुलिस ने हरियाणा से गिरफ्तार किया है. जयपुर के पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसेफ ने बताया कि गोगामेड़ी हत्याकांड के साजिशकर्ताओं में शामिल आरोपी रामवीर जाट को शनिवार को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के सुरेती पिलानियां गांव का निवासी है. श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को शूटर नितिन फौजी एवं रोहित राठौड़ ने गोली मारकर दिन दहाड़े हत्या कर दी थी.

दोनों शूटर्स को पनाह देने वाला रामवीर जाट गिरफ्तार

शूटर नितिन फौजी के लिए जयपुर में पूरी प्लानिंग रामवीर ने तैयार की थी. पुलिस ने खुलासा करते हुए जानकारी दी कि नितिन फौजी ये दोनों शूटर  पुराने दोस्त हैं. वारदात को अंजाम देने के बाद और प्लानिंग के तहत रामवीर ही आरोपी नितिन एवं रोहित को मोटरसाइकिल पर लेकर बगरू टोल प्लाजा को पार कर और उन्हें राजस्थान रोडवेज की एक बस में बैठाया था. पुलिस के अनुसार इस मामले में रामवीर एवं एक अन्य संदिग्ध आरोपी से गहन पूछताछ की जा रही है. इस मामले में कई और खुलासे होंगे.

 5 दिसंबर को सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हुई थी हत्या

 5 दिसंबर को राजस्थान की राजधानी जयपुर में हुई श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या उसके घर में घुसकर  कर दी थी. पुलिस के अनुसार हमलावर  ने खास प्लानिंग के तहत बातचीत करने के बहाने गोगामेड़ी के घर में घुसे और कुछ देर बातचीत करने के बाद उन्होंने दनादन गोलियां दांगने लगे. दोनों शूटरों ने उनके साथ आये गोगामेड़ी और नवीन शेखावत को भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. जबकि परिचित अजीत इस हमले घायल हो गये.

पूरे हत्याकांड की जिम्मेदारी रोहित गोदारा गैंग ने ली

इस पूरे हत्याकांड की जिम्मेदारी रोहित गोदारा गैंग ने ली. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर वायरल एक पोस्ट में गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लेकर सनसनी फैला दी. साथ ही वायरल पोस्ट में कहा कि गोगामेड़ी उसकी गैंग के दुश्मनों का समर्थन कर रहा था और उन्हें मजबूत कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Gogamedi Murder Case: स्कूटी सवार हेमराज खटीक अब भी जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहा जंग, पत्नी बेटी लगा रही न्याय की गुहार, सुध लेने वाला कोई नहीं

पूरे घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. इस वीडियो में शूटर गोगामेड़ी पर गोलियां बरसाते साफ नजर आ रहे हैं. शूटरों ने गोगामेड़ी पर कई राउंड गोलियां बरसाई और घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि शूटरों ने करीब 7 गोलियां दागी थी.

 जानकारी के लिए बता दें कि गोगामेड़ी ने साल 2015 में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना का गठन की थी. इसके बाद करणी सेना के संस्थापक और संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी के साथ मतभेद हो गया.

बाद में गोगामेड़ी श्री राजपूत करणी सेना से अलग हो गए और उन्होंने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना का गठन किया था. इन दोनों संगठनों ने राजपूत समुदाय के संदर्भ में ऐतिहासिक तथ्यों से कथित छेड़छाड़ को लेकर फिल्म पद्मावत का विरोध किया था. जयपुर पुलिस कमिश्नर का दावा है कि जल्द दोनों शूटर्स जयपुर पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Trending news