Gogamedi Murder: गोगामेड़ी की हत्या के बाद सर्व समाज में आक्रोश, हत्यारों को फांसी की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1997556

Gogamedi Murder: गोगामेड़ी की हत्या के बाद सर्व समाज में आक्रोश, हत्यारों को फांसी की मांग

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या के बाद सर्व समाज में आक्रोश है. ऐसे में समाज के लोगों ने विरोध जताते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्दारी और फांसी देने की मांग की है. 

 

Gogamedi Murder: गोगामेड़ी की हत्या के बाद सर्व समाज में आक्रोश, हत्यारों को फांसी की मांग

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या के बाद राजपूत समाज सहित सर्व समाज में आक्रोश है. जैसलमेर जिले की सर्व समाज के आह्वान पर आज जैसलमेर शहर के बाजार बंद रहे. विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने सुबह बाजार में घुमकर दुकानों को बंद किया. 

राजपूत समाज के लोग आज सुबह हनुमान चौराहे पर एकत्रित हुए. हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर टायर जलाकर प्रदर्शन किया. बाजार में दुकानों बंद रही. शहर के चौराहों और बाजार में जगह-जगह पुलिस जाब्ता तैनात रहा. 

यह भी पढ़ेंः Sukhdev Singh Gogamed: गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में डूंगरपुर बंद, आरोपियों को फांसी देने की मांग

हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग
करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि गोगामेड़ी 36 कौम के मसीहा थे. हर जाति और धर्म के लिए लड़ने वाले इंसान थे.  गोगामेड़ी की हत्या से 36 कौम में आक्रोश और सड़कों पर उतर आए हैं. लोगों ने कहा कि जिस जाति धर्म पर आंच आई, तब क्षात्र धर्म निभाते हुए सुखदेवसिंह उनके बीच गए और उनकी पीड़ा को अपनी पीड़ा मानकर काम किया. हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए. 

सरकार और पुलिस ने सिक्योरिटी नहीं दी
सुखदेवसिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद मंगलवार शाम को भी गड़ीसर चौराहा, किशन सिंह भाटी चौराहा और हनुमान चौराहा पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया गया. युवाओं ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेवसिंह गोगामेड़ी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार से पिछले दो सालों से सिक्योरिटी की मांग की गई. इसके बाद भी सरकार और पुलिस प्रशासन ने सिक्योरिटी नहीं दी. 

वहीं, झुंझुनूं के बुहाना में बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उतर आए. बुहाना पुलिस थाने के पास चौराहे पर राजपूत समाज समेत अन्य समाज के लोगों ने पुलिस प्रशासन और राजस्थान सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. बाद में हत्याकांड के खिलाफ कड़े आक्रोश का प्रदर्शन करते हुए सड़कों पर टायर जला कर विरोध जताया. तहसील तक आक्रोश रैली निकाली गई.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan NEW CM Live: राज्यों के मुख्यमंत्रियों के नाम को लेकर पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के बीच PMO में बैठक

भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष रतनसिंह तंवर ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में पुलिस को फेलियर बताया. इस घटना को सर्व समाज के लिए दुखदायी बताया और कहा कि पिछले दो साल से सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की तरफ से अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा देने की मांग सरकार से की जा रही थी. समाज के लोगों ने नारेबाजी कर विरोध जताते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के साथ ही कड़ी सजा का ऐलान और फांसी की सजा देने की मांग की. 

Trending news