Sukhdev Singh Gogamedi News: आखिर कहां छिपे हैं सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर फायरिंग करने वाले शूटर्स,राजस्थान पुलिस के लिए बड़ी चुनौती..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1999553

Sukhdev Singh Gogamedi News: आखिर कहां छिपे हैं सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर फायरिंग करने वाले शूटर्स,राजस्थान पुलिस के लिए बड़ी चुनौती..

 Sukhdev Singh Gogamedi murder: श्री राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद राजस्थान पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है. क्या राजस्थान पुलिस इस हत्याकांड में शामिल शूटर्स को निर्धारित समय पर पकड़ पाएगी? 

फाइल फोटो.

Sukhdev Singh Gogamedi: श्री राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद करणी सेवा और राजपूत समाज की ओर से किया जा रहे विरोध प्रदर्शन को प्रशासन ने मांगे मानने का आश्वासन देकर समाप्त करवा दिया. लेकिन दोनों शूटर्स को गिरफ्तार करना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बना हुआ है. तकरीबन 2 दिन तक मेट्रो मास अस्पताल के बाहर शिप्रापथ पर जाम रहा,जिसके चलते आमजन को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा. हालांकि प्रशासन से विभिन्न मांगों पर बनी सहमति के बाद प्रदर्शन समाप्त होने पर पुलिस ने राहत की सांस ली.

एक बड़ी चुनौती और नाक का सवाल बन चुका है

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद अब दोनों शूटर्स रोहित और नितिन तक पहुंचाना राजस्थान पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती और नाक का सवाल बन चुका है. पुलिस के आला अधिकारी विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच में जुटे हैं, और एडीजी क्राइम दिनेश एमएन के सुपरविजन में SIT लगातार दिन-रात काम कर रही है.

 दोनों शूटर्स को गिरफ्तार करने में जुटी टीम

आनंदपाल एनकाउंटर और पपला गुर्जर को दबोचने में काम करने वाली टीम को दोनों शूटर्स को गिरफ्तार करने के लिए लगाया गया है. मेट्रो मास के बाहर का वह रास्ता जहां दो दिन केवल आक्रोशित लोग दिखाई दे रहे थे, वहां अब यातायात सामान्य हो गया है,लेकिन समाज के लोगों का आक्रोश अभी थमा नहीं है.

 एक व्यक्ति की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण 

प्रशासन को 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया है, और जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है. वैसे-वैसे पुलिस के अधिकारियों के चेहरे पर तनाव देखा जा रहा है.आक्रोशित लोगों को समझाने और धरना प्रदर्शन खत्म करवाने में प्रशासन की हर एक व्यक्ति की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण रही. अब आगे प्रदेश में स्थिति तनावपूर्ण ना बने इसके लिए पूरी राजस्थान पुलिस प्रयास कर रही है कि जल्द से जल्द दोनों शूटर्स पकड़े जाएं.

Reporter- Vinay Pant

ये भी पढ़ें- Sukhdev Singh Gogamedi Last Rites Live: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पंचतत्व में हुए विलीन , लोगों ने दी श्रद्धांजलि

 

 

 

Trending news