Vish Yog : शनि-चंद्रमा ने मिलकर बनाया विष योग, इन राशियों को रहना है संभल कर
Advertisement

Vish Yog : शनि-चंद्रमा ने मिलकर बनाया विष योग, इन राशियों को रहना है संभल कर

वैदिक ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह के समय के बाद राशि बदल लेता है. ये परिवर्तन कुछ राशियों के लिए अच्छा तो कुछ के लिए बुरा हो सकता है. एक ऐसा ही परिवर्तन होगा जब कुंभ राशि में विष योग बन जाएगा.  17 जनवरी से शनि देव कुंभ राशि में गोचर कर चुके हैं. अब चंद्रमा भी कुंभ में आ रहे हैं.

Vish Yog : शनि-चंद्रमा ने मिलकर बनाया विष योग, इन राशियों को रहना है संभल कर

Vish Yog : वैदिक ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह के समय के बाद राशि बदल लेता है. ये परिवर्तन कुछ राशियों के लिए अच्छा तो कुछ के लिए बुरा हो सकता है. एक ऐसा ही परिवर्तन होगा जब कुंभ राशि में विष योग बन जाएगा. 

17 जनवरी से शनि देव कुंभ राशि में गोचर कर चुके हैं. अब चंद्रमा भी कुंभ में आ रहे हैं. बस ये ही युति कुंभ राशि में विष योग बना रही है.  जिसे वैदिक ज्योतिष में बेहद ही अशुभ माना जाता है.

Zodiac Sign : आ गया है तीन राशियों के भाग्योदय का समय , 20 साल बाद  4 राजयोग बनाएंगे मालामाल
 

विष योग से तीन राशियों के लोगों को सावधान रहने की जरूर होगी- कर्क, मीन और कन्या

कन्या राशि (Kanya Zodiac)
कन्या राशि वालों के लिए विष योग का बनना अच्छा नहीं है. आपकी कुंडली के 6वें भाव में हो रहे इस गोचर से कोर्ट कचहरी के मामलों में असफलता मिल सकती है. इस दौरान आपको यात्रा करने से बचना है और करनी भी पड़े तो सावधान रहें. सेहत का ध्यान रखने की जरुरत होगी और अगर आप बिजनेस करते हैं तो लेन देन में सावधानी बरतनी पड़ेगी वरना नुकसान हो सकता है.

Astrology : शनिदेव ढाई साल तक कुंभ राशि में रहकर 3 राशियों की लिखेंगे किस्मत 

कर्क राशि (Cancer Zodiac)

कर्क राशि वालों की कुंडली में अष्टम भाव में बन रहे इस योग से आपको कष्ट मिल  सकता है. किसी से भी वाद विवाद नहीं करना है और सेहत का ध्यान रखना है. किसी भी नए प्रोजेक्ट को शुरु ना करें असफल हो सकते हैं. नौकरी को बदलने के विचार को अभी त्याग दें.  मानसिक तनाव की स्थिति आ सकती है. धैर्य से काम लें. शनि की ढैय्या भी कर्क पर चल रही है और अब विष योग भी है तो आपको पूरे मन से भोलेनाथ और शनिदेव की आराधना करनी है. 

मीन राशि (Meen Zodiac)
मीन राशि के लोगों के लिए विष योग हानिकारक हो सकता है. आपकी कुंडली के 12वें भाव में बने विष योग से आपका बजट बिगड़ सकता है. बेकार के खर्च से आपकी आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है. सेहत का ध्यान रखें और कोई नया काम शुरु ना करें. ऑफिस में कोई भी लापरवाही नुकसान दे सकती है. साझेदारी में काम किया तो धन हानि की आंशका है. 

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है. ZeeMedia इसकी पुष्टि नहीं करता है)

Trending news