शाहपुरा: सड़क किनारे मिला युवक का शव, परिजनों ने दिया धरना
Advertisement

शाहपुरा: सड़क किनारे मिला युवक का शव, परिजनों ने दिया धरना

Shahpura News: जयपुर के शाहपुरा के खोरी गांव में सड़क किनारे एक युवक का शव मिला. इसके बाद परिजनों ने 9 घंटे बाद धरना खत्म किया. वहीं, शव का एसएमएस अस्पताल के मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने और जांच एएसपी द्वारा करने की बात पर सहमति बनी. 

 

शाहपुरा: सड़क किनारे मिला युवक का शव, परिजनों ने दिया धरना

Shahpura News, Jaipur: जयपुर के शाहपुरा थाना इलाके के खोरी गांव में सड़क किनारे संदिग्ध हालत में मिले युवक के शव के मामले में परिजन और ग्रामीणों द्वारा दिया जा रहा धरना 9 घंटे बाद समाप्त हो गया है. करीब 7 घंटे तक प्रशासन और ग्रामीणों के बीच चली कई दौर की वार्ता के बाद सहमति बनी.

शव का एसएमएस अस्पताल के मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने और मामले की जांच मॉनिटरिंग एएसपी द्वारा करने की बात पर सहमति बनी. इसके बाद ग्रामीणों ने शव उठाया. 

बता दें कि खोरी गांव में सुबह रास्ते में स्थानीय निवासी सुरज्ञान लोमोड का शव पड़ा मिला था. इसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताते मामले का खुलासा करने की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया था और शव नहीं उठाने दिया था. 

इसके बाद मौके पर पूर्व राजस्थान विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेन्द्र सिंह सहित कई जनप्रतिन्धी मौके पर पहुंचे और पुलिस को मामले में निष्पकता से जांच कर जल्द मामले को खोलने की मांग करने की मांग की. वहीं, जयपुर से आई FSL टीम ने मौके से शाक्ष्य जुटाए, जिसमे पुलिस के उच्च अधिकारियों के द्वारा जांच करने पर सहमति बनी. 

यह भी पढ़ेंः बेगम महरीन को बाहों में लिए IAS अतहर ने शेयर की फोटो, लिखा- मेरी लाइफ और वाइफ

इसके बाद करीब 7 घंटे से चल रहे धरने को समाप्त करने की सहमति बनी, जिस पर परिजन और ग्रामीणों ने सहमति जताते हुए धरने को समाप्त किया और बाद में पुलिस शव को मोर्चरी में भिजवाकर मामले की जांच में जुट गई है. 

Reporter- Amit Yadav 

Trending news