Shahpura: जयपुर दिल्ली हाईवे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बुजुर्ग की मौत
Advertisement

Shahpura: जयपुर दिल्ली हाईवे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बुजुर्ग की मौत

 Shahpura, Jaipur News : जयपुर के शाहपुरा में दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे पर एक अज्ञात वाहन ने रोड पार करते बुजुर्ग को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गयी और बुजुर्ग का शव एक घंटे तक रोड पर पड़ा रहा, जिससे हाईवे  जाम हो गया. 

मृतक बुजुर्ग सत्यनारायण योगी

Shahpura, Jaipur: जयपुर के शाहपुरा में दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित भाबरू थाना इलाके में जोगियों के मौहल्ले के सामने हाइवे पर अज्ञात वाहन ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी. सड़क पार कर रहे बुजुर्ग की टक्कर लगने से दर्दनाक मौत हो गई. इस दौरान बुजुर्ग का शव करीब एक घण्टे तक सड़क पर पड़ा रहा. ऐसे में सूचना के बााद भी पुलिस के देरी से पहुंचने स्थानीय लोगों ने रोष जाहिर किया. जानकारी के मुताबिक भाबरू निवासी सत्यनारायण योगी हाइवे पर सड़क पार कर रहा था, इस दौरान अज्ञात वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में सत्यनारायण की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया और शव एक घण्टे तक हाइवे पर पड़ा रहा.

जिसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर हाइवे मोबाइल पैट्रोलिंग पुलिस और भाबरू थाना पुलिस मय जाप्ते मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर एम्बुलेंस की सहायता से विराटनगर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं हाइवे पर लगे जाम को सुचारू करवाया तथा शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के प्रति ग्रामीणों ने जताई नाराजगी

अलसुबह सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई थी. ग्रामीणों ने हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दी, लेकिन पुलिस समय पर नहीं आई तथा शव सड़क पर ही पड़ा रहा. जिससे गुस्साएं ग्रामीणों ने पुलिस के प्रति नाराजगी जाहिर की.

हाइवे पर लगा जाम

हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लग गया, जिससे वाहनों की लंबी कतार लग गई. टक्कर लगने की तेज आवाज सुनकर आस-पास के ग्रामीण मौके की ओर दौड़ पड़े. मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने सड़क पर पड़े शव को उठाकर एम्बुलेंस की सहायता से राजकीय अस्पताल भिजवाया.

Reporter - Amit Yadav

खबरें और भी हैं...

बस 10 दिन का इंतजार फिर पश्चिमी राजस्थान के किसानों के मोबाइल पर जा आएगी पानी की जानकारी

श्याम बाबा को हैप्पी बर्थडे बोलने पहुंचे लाखों भक्त, 56 भोग और 151 किलो केक का लगा भोग

Chanakya Niti : जिंदगी में स्त्री हो या पुरुष ये गलत काम किया तो बर्बादी निश्चित

Trending news