सचिन पायलट का आज अनशन, रंधावा बोलें पायलट का मुद्दा सही हैं लेकिन तरीका गलत
Advertisement

सचिन पायलट का आज अनशन, रंधावा बोलें पायलट का मुद्दा सही हैं लेकिन तरीका गलत

राजस्थान (Rajasthan)में आज सचिन पायलट(Sachin Pilot) जयपुर(jaipur news) में अनशन पर बैठने वाले हैं. ऐसे में कांग्रेस पार्टी (Congress)के अंदर उथल पुथल है. वहीं राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा (Sukhjinder Singh Randhawa)ने सचिन पायलट को लेकर बड़ा बयान दिया है...

सचिन पायलट का आज अनशन, रंधावा बोलें पायलट का मुद्दा सही हैं लेकिन तरीका गलत

Sachin Pilot : सचिन पायलट आज जयपुर में शहीद स्मारक पर अनशन करेंगे. बीजेपी राज में हुए भ्रष्टाचार पर गहलोत सरकार में कोई एक्शन नहीं होने का मुद्दा उठाकर सचिन पालयट ने अनशन की घोषणा की थी. जिसके बाद से राजस्थान कांग्रेस में उथल पुथल मच गयी. मामले में राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा का बड़ा बयान सामने आया है. 

रंधावा ने सचिन पायलट के अनशन को पार्टी के खिलाफ माना है. रंधावा ने कहा कि अगर उनकी अपनी सरकार से कोई समस्या है तो मीडिया और जनता के बजाय पार्टी में चर्चा की जा सकती थी. 

रंधावा ने कहा कि मैं पिछले 5 महीने से प्रभारी हूं लेकिन पायलट ने मुझ से इस मुद्दे पर चर्चा नहीं की. मैं उनके संपर्क में हूं और अभी भी बातचीत की अपील करता हूं. क्योंकि वो पार्टी के लिए एसेट हैं.

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी रंधावा ने ये भी कहा कि पायलट का मुद्दा सही हैं लेकिन तरीका गलत हैं. रंधावा ने पायलट को याद दिलाते हुए कहा है कि कांग्रेस भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रही है.  रंधावा ने आगे कहा कि पायलट को मुझसे बात करनी चाहिए थी, मैं सीएम अशोक गहलोत से बात करता और अगर उसके बाद भी कोई एक्शन नहीं लिया जाता तो होता तो फिर  पायलट को अनशन का हक था, लेकिन उन्होंने पार्टी में मुद्दे ना रखकर सीधे ही अनशन का रास्ता चुना, जो कि सही नहीं है.

एक निजी बेवसाइट को इंटरव्यू में रंधावा ने कहा कि सचिन पायलट को छोटी सी उम्र में पार्टी ने क्या नहीं दिया, वो केंद्रीय मंत्री, पीसीसी चीफ और डिप्टी सीएम तक रहे हैं. पायलट के पास उम्र है. रंधावा ने  कहा कि हमारे जैसे लोगों को तो इनकी तुलना में बहुत कम ही मिला है.

रंधावा में पंजाब की याद दिलाते हुए कहा कि जब अमरिंदर सिंह को हटाया, तब मेरा नाम सीएम के तौर पर तयथा, लेकिन नहीं बन पाया. पर इसका मतलब ये थोड़ी ना है कि मैं कांग्रेस ही छोड़ दूं.

रंधावा ने आगे कहा कि इनकी उम्र में तो हम जैसे लोगों को कुछ नहीं मिला था. अभी भी बहुत से नेता हैं, जिन्हें नहीं मिला. पंजाब में हमने अमरिंदर सिंह को सीएम पद से हटाया तो हमारे पास नंबर भी थे. हमने अपने नंबर पूरे करके ही बात की थी.

 Rajasthan Congress Crisis:क्या सचिन पायलट हैं, वसुंधरा राजे के भतीजे की राह पर ? समझें गणित
 

 

 

Trending news