REET Latest Update: रीट मामले में डोटासरा ने साधा BJP पर निशाना, कहा- जनता तय करेगी कौन सही है कौन गलत
Advertisement

REET Latest Update: रीट मामले में डोटासरा ने साधा BJP पर निशाना, कहा- जनता तय करेगी कौन सही है कौन गलत

रीट परीक्षा के मामले (REET Paper Leak Case Update) को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का बड़ा बयान सामने आया है. PCC चीफ ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) सड़क पर नौटंकी के जरिए माहौल बनाने की कोशिश कर रही है. उन्हें विधानसभा सत्र में तथ्यों और सबूतों के साथ आना चाहिए ताकि इस प्रकरण में दूध का दूध और पानी का पानी हो सके.

गोविंद सिंह डोटासरा

Jaipur: रीट परीक्षा के मामले (REET Paper Leak Case Update) को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का बड़ा बयान सामने आया है. PCC चीफ ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) सड़क पर नौटंकी के जरिए माहौल बनाने की कोशिश कर रही है. उन्हें विधानसभा सत्र में तथ्यों और सबूतों के साथ आना चाहिए ताकि इस प्रकरण में दूध का दूध और पानी का पानी हो सके. वहीं इस मामले में सरकार के मंत्री प्रताप सिंह ने कहा है कि इस प्रकरण में जो भी दोषी होगा उसे बक्शा नहीं जाएगा. 

रीट परीक्षा मामले (REET Latest News) को लेकर हमलावर विपक्ष को जवाब देने के लिए अब कांग्रेस के नेता भी आक्रामक हो गए हैं. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra On BJP) ने आज इस मुद्दे पर विपक्ष की नीयत पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी (BJP On REET) केवल राजनीति करने के मकसद से विरोध प्रदर्शन कर रही है. 

यह भी पढ़ें- Honey Trap Case: किसानों का नेता हूं इसलिए फंसाने की साजिश हुई - मंत्री रामलाल जाट

जबकि राजस्थान (Rajasthan News) में गहलोत सरकार (Gehlot Government On REET) की पहली प्राथमिकता निष्पक्ष तरीके से जांच करवाना है. भाजपा विधानसभा सत्र से पहले नौटंकी के जरिए माहौल बनाने की कोशिश कर रही है. जबकि सरकार राजस्थान में परीक्षा में नक़ल विरोधी क़ानून (Law Against Cheating) लाने की तैयारी कर रही है. 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष (Govind Singh Dotasra On REET) ने कहा बयान बाज़ी से राजस्थान के युवाओं का भला नहीं होगा अगर सरकार की नीयत सही नहीं होती और अगर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok gehlot) नहीं चाहते तो क्या SOG स्ट्रोंग रूम तक जाकर जांच कर पाती. जिन आरोपियों की गिरफ़्तारी हुई है क्या हो गिरफ़्तारी हो पाती. भारतीय जनता पार्टी को विधानसभा सत्र की पुरज़ोर तैयारी करनी चाहिए. उन्हें पुख़्ता सबूत और तथ्यों के साथ सदन में आना चाहिए चर्चा करनी चाहिए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके राजस्थान की जनता तय करेगी कौन सही है कौन गलत है. 

मंत्री प्रताप सिंह (Pratap Singh Khachariyawas On Satish Poonia) ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) पर निशाना साधते हुए कहा कि पूनिया मेरे मित्र हैं, लेकिन उन्हें इस तरीके से CM आवास में घुसने की कोशिश नहीं करनी चाहिए. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सबकी सुनते हैं अगर उनसे समय लिया जाता को निश्चिततौर पर समय देते. भाजपा के नेता मुझे बताएं मैं BJP के दफ़्तर में आकर उनसे बात करने के लिए तैयार हूं.

यह भी पढ़ें- सड़कों पर शॉपिंग करती दिखीं IAS टीना डाबी, सादगी ने जीता दिल

प्रताप सिंह ने कहा कि राजस्थान सरकार (Gehlot Sarkar) का स्टैंड बिलकुल क्लीयर है कि इस परीक्षा में गड़बड़ी करने वाले किसी भी कर्मी अधिकारी को नहीं बख़्शा जाएगा जो दोषी होगा उसे अपनी गलती की क़ीमत चुकानी पड़ेगी. राजस्थान सरकार निष्पक्ष तरीक़े से इस मामले की जांच कर रही है. हमें युवाओं के सपनों और उम्मीदों को पूरा करना है.

Trending news