Rajasthan Weather: घने कोहरे के आगोश में लिपटा आंचल, खराब मौसम की वजह से कई फ्लाइट डायवर्ट
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1988547

Rajasthan Weather: घने कोहरे के आगोश में लिपटा आंचल, खराब मौसम की वजह से कई फ्लाइट डायवर्ट

Weather news: घने कोहरे के आगोश में लिपटा आंचल,विजिलिटी कम होने से वाहन चालकों को परेशानी,अलसुबह से छाया घना कोहरा,विजिलिटी 5 मीटर से भी कम,आज इतना छाया कोहरा कि नहीं दिखाई दिया हाथ को हाथ भी.कोहरे व शीत लहर की वजह से सर्दी भी बढ़ी.

Rajasthan Weather: घने कोहरे के आगोश में लिपटा आंचल, खराब मौसम की वजह से कई  फ्लाइट डायवर्ट

Weather news: घने कोहरे के आगोश में लिपटा आंचल,विजिलिटी कम होने से वाहन चालकों को परेशानी,अलसुबह से छाया घना कोहरा,विजिलिटी 5 मीटर से भी कम,आज इतना छाया कोहरा कि नहीं दिखाई दिया हाथ को हाथ भी,घने कोहरे से फसलों को होगा फायदा,कोहरे व शीत लहर की वजह से सर्दी भी बढ़ी.

वाहन रेंगते हुए आए नजर 

सीकर के श्रीमाधोपुर आंचल में तीसरे दिन भी घना कोहरे के आगोश में लिपटा हुआ नजर आया. घना कोहरा होने के कारण हाईव तथा आस पास के ग्रामीण आंचल में वाहन रेंगते हुए चलते नजर आए. कोहरा इतना गहरा था कि द्श्यता घटकर 5 मीटर हो गई. कोहरे के चलते सर्दी का भी गहरा अहसास होने लगा. सुबह मॉर्निंग वॉक पर जाने वाले लोगों की संख्या भी बहुत कम हो गई.

अलाव तथा गर्म कपड़ों का लिया साहारा 
 बढ़ती सर्दी,शीत लहर एवं घने कोहरे के कारण लोग घरों से बाहर नहीं निकलें और गर्म कपड़ों में ही दुपके रहें. सर्दी से बचाव के लिए आमजन ने अलाव तथा गर्म कपड़ों का सहारा लिया. लगातार पड़ रहें कोहरे के कारण खेती का कार्य भी प्रभावित होने लगा,लेकिन दूसरी तरफ कोहरा फसलों के लिए संजीवनी बूटी का काम करेगा. घने कोहरे के कारण वाहन चालकों को वाहन की हेडलाइट जलाकर सफर तय करना पड़ा. वाहन चालकों को घने कोहरे के कारण सामने से आता हुआ वाहन भी दिखाई नहीं दे रहा था.

एयरपोर्ट पर खराब मौसम का असर 
तो वहीं दूसरी तरफ दिल्ली एयरपोर्ट पर खराब मौसम के असर से 2 इंटरनेशनल फ्लाइट भी डायवर्ट होकर पहुंची जयपुर. 
ओमान एयर की मस्कट से दिल्ली फ्लाइट WY-241 और फ्लाई दुबई एयरलाइन की दुबई से दिल्ली फ्लाइट FZ-441 पहुंची जयपुर. तो वहीं 9 घरेलू फ्लाइट भी डायवर्ट होकर आ चुकी है जयपुर. जिसके सथा ही अब तक कुल 11 फ्लाइट हुई जयपुर डायवर्ट. 

यह भी पढ़ें: मां ने प्रेमी संग मिलकर की मासूम की हत्या, जंगल में दिया वारदात को अंजाम

Trending news