Churu News: बिना चालक के दौड़ा ट्रक, लोगों भाग कर बचाई जान, फिर चालक की जमकर की पिटाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2477116

Churu News: बिना चालक के दौड़ा ट्रक, लोगों भाग कर बचाई जान, फिर चालक की जमकर की पिटाई

Churu News: राजस्थान के चूरू जिले के रतनगढ शहर में आज अचानक ढलान में खड़े ट्रक का हैंडब्रेक फेल होने से ट्रक अपने आप आगे चल पड़ा, जिससे लोगों में अफरा-तफरी मच गई. वहीं, आक्रोशित लोगों ने ट्रक चालक की पिटाई की.

 

Churu News Zee Rajasthan

Rajasthan News: चूरू जिले के रतनगढ शहर में चूरू रेलवे फाटक के पास ढलान में खड़े ट्रक का हैंडब्रेक फेल होने से ट्रक अपने आप आगे चल पड़ा. बिना ड्राईवर के ट्रक को आते देखकर लोगों में अफरा-तफरी व भगदड़ मच गई. लोग ट्रक को आते देख अपने बचाव का प्रयास करने में जुट गए. इस दौरान ट्रक एक कार को क्षतिग्रस्त कर दुकान के आगे लगी पट्‌टी से टकरा गया, जिससे पटिटयां भी क्षतिग्रस्त हो गई. 

नहीं हुई कोई जनहानि
गनीमत यह रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. वहीं, घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए तथा चालक की पिटाई कर दी. सूचना पर सब इंस्पेक्टर देवी सहाय मौके पर पहुंचे तथा चालक को अपने साथ थाना लेकर आए. 

ट्रक का हैंडब्रेक फेल होने से हुआ हादसा
मामले के अनुसार, बीकानेर के कानासर निवासी भगवानसिंह पुत्र कालूसिंह राजपूत रेलवे के पाइप लेकर रतनगढ़ आया था. भगवान सिंह ने चूरू आउटर सिग्नल के पास बने फाटक को क्रॉस करने से पहले ढलान में ट्रक के हैंडब्रेक लगाकर पता पूछने के लिए नीचे उतर गया. इसी दौरान हैंडब्रेक का ऑयल लीक होने के कारण वह फेल हो गया तथा ट्रक आगे चल पड़ा. ट्रक के आगे खड़ी हरदेसर निवासी हरलाल पूनियां की कार को क्षतिग्रस्त कर कमल मुरारका की दुकान के आगे लगी पटिटयों को क्षतिग्रस्त कर दिया. 

आक्रोशित लोगों ने ट्रक चालक की पिटाई
वहीं, घटना के बाद बवाल मच गया तथा आक्रोशित लोगों ने ट्रक चालक की पिटाई कर दी. मौके पर उपस्थित लोगों ने बीचबचाव कर चालक को छुड़ाया तथा पुलिस को सूचना दी. सब इंस्पेक्टर देवी सहाय ने बताया कि घटना के बाद आपस में मामला निपट गया तथा दोनों ही पक्ष ने पुलिस में कार्रवाई नहीं करवाई.

रिपोर्ट:- नवरतन प्रजापत 

ये भी पढ़ें- कांग्रेस-बीजेपी में बढ़ी दावेदारों की भागदौड़, किसके भाग्य में होगा टिकट ?

Trending news