जोधपुर की जया प्रदा ने घूंघट ओढ़कर किया ऐसा डांस, देखने वालों की नहीं हटी नजर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2477203

जोधपुर की जया प्रदा ने घूंघट ओढ़कर किया ऐसा डांस, देखने वालों की नहीं हटी नजर

Viral Video: सोशल मीडिया पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, दीपिका राव बारोठ पारंपरिक राजस्थानी डांसर हैं और वह कल्चरल ईवेंट्स में परफॉर्म करने जाती हैं. दीपिका का स्टाइल और अदाएं देखकर लोग उन्हें 'जोधपुर की जयाप्रदा' कहने पर मजबूर हो जाते हैं. 

viral video

Viral Video: वैसे तो राजस्थान में एक से बढ़कर एक लोक कलाकार और डांसर्स हैं, लेकिन जब-जब जिक्र 'जोधपुर की जयाप्रदा' के नाम से मशहूर दीपिका राव बारोठ का होता है, तब-तब लोगों के चेहरे पर अलग ही मुस्कान छा जाती है. 

'जोधपुर की जयाप्रदा' के नाम से मशहूर दीपिका राव बारोठ राजस्थान की पारंपरिक लोक कलाकार हैं. उनके डांस को देखकर राजस्थानी उनपर गर्व महसूस करते हैं. एक तरफ जहां आजकल के लोग अपनी संस्कृति और परंपराओं को भूलते जा रहे हैं.

आधुनिकता की दौड़ में पॉपुलर होने के लिए न केवल छोटे कपड़ों और अश्लील गानों का सहारा ले रहे हैं, वहीं, राजस्थान के जोधपुर की दीपिका राव बारोठ आज भी राजस्थान की संस्कृति की जड़ों को संजोने में लगी हुई हैं. बेहद सुंदर सी दिखने वाली दीपिका जब राजस्थानी स्टाइल में डांस करती हैं तो लोगों की नजरें उनसे हट नहीं पाती है. 

सोशल मीडिया पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, दीपिका राव बारोठ पारंपरिक राजस्थानी डांसर हैं और वह कल्चरल ईवेंट्स में परफॉर्म करने जाती हैं. दीपिका का स्टाइल और अदाएं देखकर लोग उन्हें 'जोधपुर की जयाप्रदा' कहने पर मजबूर हो जाते हैं. 

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीपिका राव ने मल्टकलर लहंगा पहन रखा है. बालों में जूड़ा और हाथों में भरी-भरी चूड़ियां पहने दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. राजस्थानी गाने पर वह ऐसा कहर डांस कर रही हैं कि लोग उन्हें ही बस निहारे जा रहे हैं.

गाने में दीपिका का लुक इतना ज्यादा प्यारा है कि हर कोई बस उन्हें देखते ही रह जा रहा है. दीपिका के डांस के लोग इस कदर दीवाने हैं कि उनके सोशल अकाउंट्स पर नजरें गड़ाए बैठे रहते हैं. इस वीडियो को 8 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, वहीं, कमेंट करने वालों की कोई कमी नहीं है. एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा है कि आपका डांस के इंतजार में रहती हूं मैं. कब डालोगे आप मैं कब देखूं? 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news