Rajasthan: BJP का आंदोलन का पोस्टर हुआ लॉन्च, बोले जेपी नड्डा 'कांग्रेस मां बेटे की पार्टी, गहलोत-पायलट सब कॉन्ट्रैक्ट पर...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1782638

Rajasthan: BJP का आंदोलन का पोस्टर हुआ लॉन्च, बोले जेपी नड्डा 'कांग्रेस मां बेटे की पार्टी, गहलोत-पायलट सब कॉन्ट्रैक्ट पर...

BJP Rajasthan campaign News : मरुधरा पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी सत्ता प्राप्ति को लेकर मंथन किया. राज्य सरकार को घेरने के लिए नहीं सहेगा राजस्थान कैंपेन की शुरुआत की. नड्डा ने इस अवसर पर PDA पर निशाना साधते हुए कहा कि ये परिवार को बचाने का एलायंस है. 

Rajasthan: BJP का आंदोलन का पोस्टर हुआ लॉन्च, बोले जेपी नड्डा  'कांग्रेस मां बेटे की पार्टी, गहलोत-पायलट सब कॉन्ट्रैक्ट पर...

BJP Rajasthan campaign News : मरुधरा पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी सत्ता प्राप्ति को लेकर मंथन किया. राज्य सरकार को घेरने के लिए नहीं सहेगा राजस्थान कैंपेन की शुरुआत की. लड्ढा ने इस अवसर पर आयोजित जनसभा में कांग्रेस को मां बेटे बेटी के पार्टी तथा मुख्यमंत्री गहलोत को कांट्रेक्टर और पायलट को सब कॉन्ट्रैक्टर बताया. PDA पर निशाना साधते हुए कहा कि ये परिवार को बचाने का एलायंस है. 

PDA पर निशाना, जेपी नड्डा ने कहा- परिवार को बचाने का एलायंस है

राजस्थान भाजपा कानून व्यवस्था बेरोजगारी पेपर लीक महिला दलित अत्याचार किसान कर्ज माफी सहित कई मुद्दों को लेकर राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदेश व्यापी अभियान शुरू करने जा रही है. जयपुर में आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा नहीं सहेगा राजस्थान कैंपेन की शुरुआत करने के लिए पहुंचे. उन्होंने कांग्रेस की गहलोत सरकार का ''फेल कार्ड भी जारी किया.

UPA मतलब उत्पीड़न, पक्षपात और अत्याचार वाली सरकार- जेपी नड्डा

कांग्रेस के ''यूपीए'' गठबंधन का मतलब है ''यू'' मतलब उत्पीड़न, पी मतलब पक्षपात और ''ए'' यानी अत्याचार. यूपीए मतलब उत्पीड़न, पक्षपात और अत्याचार करने वाला गठबंधन. गहलोत सरकार ने राजस्थान में भ्रष्टाचार, अत्याचार और महिलाओं के खिलाफ उत्पीड़न करने में रिकार्ड बनाया है. नड्डा ने कहा- गहलोत सरकार ने पक्षपात करने का काम किया है. जयपुर बम ब्लास्ट मामले में वसुंधरा सरकार ने फास्ट ट्रैक कोर्ट चलाई. गहलोत सरकार ने आतंकवादियों को छोड़ने का काम किया.

राम मंदिर बनाने का हम सबका सपना पूरा- जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा कि गहलोत सरकार ने पाकिस्तान से आए शरणार्थियों के घरों पर बुलडोजर चलाने का काम किया. वहीं, बांग्लादेश से आए रोहगियों को बसाने का काम किया है. उनके वोटर आईडी और आधार कार्ड बनाने का काम गहलोत सरकार ने किया है. राम मंदिर बनाने का हम सबका सपना था, वो पूरा हो रहा है. केदारनाथ, उज्जैन का जीर्णोद्धार हुआ हैं. हम पुष्कर तीर्थ का भी जीर्णोद्धार करवा रहे हैं. इसे लेकर केंद्र सरकार ने 40 करोड़ रुपए दिए हैं.

जेपी नड्डा ने सचिन पायलट पर भी बोला हमला

जेपी नड्डा ने मंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट पर सीधा सीधा हमला बोला. कांग्रेस ने पीडीए मतलब प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक अलायंस का नया शिगूफा छोड़ा है लेकिन पीडीए का मतलब है प्रोटेक्शन ऑफ़ डायनेस्टिक अलायंस. ये अपने-अपने परिवार को बचाने के लिए गठबंधन बना रहे हैं. कांग्रेस मां, बेटा और बेटी की पार्टी है, बाकी सब कॉन्ट्रैक्ट पर है. अशोक गहलोत भी कॉन्ट्रैक्ट पर हैं और सचिन पायलट भी.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने RPSC को बनाया भ्रष्टाचार का अड्डा, केसावत कैसे कई कांग्रेसी हैं शामिल - CP जोशी

सपा अखिलेश यादव और डिंपल यादव की पार्टी रह गई- जेपी नड्डा

सपा अखिलेश यादव और डिंपल यादव की पार्टी रह गई है. राजद में लालू यादव, तेजस्वी यादव, मीसा भारती को बचाने के लिए अलायंस हो रहा है. टीएमसी ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी की पार्टी है. वीआरएस केसीआर, उनके बेटे-बेटी-दामाद की पार्टी है. डीएमके स्टालिन और उनके बेटे की पार्टी है.

उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे पर साधा निशाना

शिव सेना (उद्धव) उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे की पार्टी है. यही हाल शरद पवार वाले एनसीपी गुट की है. अब बेटी सुप्रिया सुले को कमान दे दी गई है, इसलिए, पीडीए, प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक एलायंस नहीं, बल्कि प्रोटेक्शन ऑफ़ डायनेस्टिक अलायंस है.

अब साथ आ रहे हैं क्योंकि परिवार बचाना है- जेपी नड्डा

पश्चिम बंगाल में टीएमसी, कांग्रेस और सीपीएम एक-दूसरे के खिलाफ लड़ते रहे हैं लेकिन परिवार बचाने के लिए ये इकट्ठे आ रहे हैं. इसी तरह फारुख अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती एक-दूसरे के विरोध में चुनाव लड़े थे लेकिन अब साथ आ रहे हैं क्योंकि परिवार बचाना है.

ये भी पढ़ें- Barmer News: हनुमान बेनीवाल ने सचिन पायलट को घेरा, बोले - गुर्जरों के साथ भी किया धोखा

सभा के मंच से वसुंधरा राजे ने कहा- इस सरकार ने साढ़े 4 साल में भ्रष्टाचार में डूबकर सरकार चलाई है. चारों ओर लूट मची हुई है. कल तो गहलोत सरकार ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. इनके पूर्व राज्यमंत्री 18.40 लाख रुपए की घूस लेते हुए पकड़े गए. प्रदेश में धर्म परिवर्तन हो रहे हैं. हमारी भामाशाह योजना को बंद करके उन्होंने चिरंजीवी योजना शुरू की. अन्नपूर्णा रसोई को बदलकर इंदिरा योजना कर दिया.खाने की क्वालिटी हमारे मुकाबले खराब कर दी है. वसुंधरा राजे ने कहा- पेपरलीक की सुनकर तो मुझे रोना आता है. 19 पेपरलीक हो गए, 40 लाख युवाओं का भविष्य खराब हो गया.

गहलोत को जब भी दिल्ली बुलाया जाता, अंगूठा दिखा देते- सीपी जोशी

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा- मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जब भी दिल्ली बुलाया जाता है. तब वे अगूंठा दिखा देते हैं. पहले हाथ का अगूंठा दिखाया था. अब पैर का अगूंठा दिखा दिया.

''नहीं सहेगा राजस्थान'' आंदोलन का पोस्टर का हुआ लॉन्च - जेपी नड्डा

भाजपा में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा ''नहीं सहेगा राजस्थान'' आंदोलन से जुड़े ऑडियो, वीडियो और पोस्टर का विमोचन भी किया कया. लॉन्चिंग के साथ ही अगले 15 दिन प्रदेश में भाजपा आक्रामक तरीके से गहलोत सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगी. यह आंदोलन जयपुर से शुरू होकर संभाग और प्रत्येक विधानसभा स्तर तक किया जाएगा. इसकी अलग से एक वेबसाइट भी जारी की गई है. वेबसाइट पर प्रदेश स्तर से लेकर विधानसभा स्तर तक आंदोलन से जुड़ी तमाम जानकारियां मिलेंगी. आंदोलन प्रदेशभर में आगामी 1 अगस्त तक चलेगा. एक अगस्त को जयपुर में महा आंदोलन होगा.
गहलोत सरकार की पोल-पट्टी खोलेगी.

कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार लूटने वाली सरकार है. गरीबों का हिस्सा चोरी करना, सरेआम भ्रष्टाचार करना, भ्रष्टाचार के नित नए रिकॉर्ड बनाना यहीं कांग्रेस की गहलोत सरकार का चाल, चलन, चेहरा और चरित्र है. ऐसी सरकार को सत्ता में एक मिनट भी रहने का कोई अधिकार नहीं है.

राजस्थान में महिला उत्पीड़न चरम सीमा पार - सीपी जोशी

रिपोर्टों के अनुसार, राजस्थान में प्रतिदिन औसतन 18-19 रेप और 5-7 मर्डर की खबरें आ रही हैं. कांग्रेस की गहलोत सरकार में हजारों महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं घटी हैं. गहलोत सरकार के मंत्री ऐसी घटनाओं के बारे में ऐसे-ऐसे वाक्य बोलते हैं कि उस वाक्य को भी दोहराने में शर्म आती है. राजस्थान में महिला उत्पीड़न चरम सीमा पार कर रही है. अब राजस्थान की जनता गहलोत सकार के उत्पीड़न को नहीं सहने वाली है और गहलोत सरकार को उखाड़ फेंकेगी.

राजस्थान में गहलोत सरकार खुलेआम अन्याय और तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है. जयपुर बम बलास्ट केस को गहलोत सरकार ने कमजोर किया. वोट बैंक की खातिर गहलोत सरकार ने जयपुर बम बलास्ट के आरोपियों को छोड़ने में मदद की और उनकी फांसी की सजा समाप्त हो गई. गहलोत सरकार में राजस्थान में एक हजार से ज्यादा दंगे हुए हैं. बड़ी संख्या में दंगाइयों को छोड़ा गया है.

प्रधानमंत्री मोदी को फ्रांस के सर्वाोच्च नागरिक सम्मान- जेपी नड्डा 

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने हमारे प्रधानमंत्री को फ्रांस के सर्वाोच्च नागरिक एवं सैन्य सम्मान ग्रैंड क्रॉस लीजन आफ ऑनर अवार्ड से सम्मानित किया. भारत में नरेन्द्र मोदी जी पहले प्रधानमंत्री है, जिन्हें यह सम्मान मिला है. हमारे प्रधानमंत्री को दुनिया के सर्वाधिक देशों का सर्वोच्च एवं प्रतिष्ठित सम्मान मिला है.

Trending news