डबल इंजन की सरकार का दूसरा इंजन सीज़ होगा- सचिन पायलट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1576179

डबल इंजन की सरकार का दूसरा इंजन सीज़ होगा- सचिन पायलट

सचिन पायलट(Sachin Pilot) ने कहा कि राजस्थान(Rajasthan) के बारे में जो भी निर्णय लेना होगा वो अखिल भारतीय कांग्रेस(Congress) कमेटी, हमारी लीडरशिप और हमारे नेता ही  सही समय पर सही निर्णय लेंगे. इसका मुझे पूरा विश्वास है. पीएम मोदी (Narendra Modi)पर भी पायलट ने निशाना साधा.

 

डबल इंजन की सरकार का दूसरा इंजन सीज़ होगा- सचिन पायलट

Sachin Pilot News : राजस्थान में चुनावी सरगर्मी के बीच कर्नाटक पहुंचे सचिन पायलट ने कहा है कि डबल इंजन की सरकार का दूसरा इंजन सीज़ होगा. एक प्रेस वार्ता के दौरान सवालों का जवाब देते हुए सचिन पायलट ने कहा कि पार्टी राजस्थान में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर सही समय पर निर्णय लेगी.

सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान के बारे में जो भी निर्णय लेना होगा वो अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी, हमारी लीडरशिप और हमारे नेता ही  सही समय पर सही निर्णय लेंगे. इसका मुझे पूरा विश्वास है.

जब सचिन पायलट से पूछा गया कि क्या उन्हे सीएम फेस बनना चाहिए ? इसके जवाब में पायलट ने कहा कि  पार्टी सही समय पर सही फैसला लेगी. पायलट ने कहा कि हम सबका सामूहिक उद्देश्य यही है कि 2023 में हम एमपी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बना सकें. सरकार रिपीट हो.

सचिन पायलट ने ये भी कहा कि मैंने पार्टी सुझाव दे दिए हैं. जिन पर सही समय पर फैसला होगा.  पिछले 30 साल से सरकार बदलने की परिपाटी चली आ रही है. उसे हम बदलेंगे. दिल्ली में हमने तीन बार सरकार बना चुके हैं. मैं राजस्थान के बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता हूं क्योंकि जयपुर में बात कर चुका हूं. पायलट ने कहा कि हमको जो करना है या जो नहीं करना है.  वो पार्टी नेतृत्व ही तय करेगा.

सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार का एक इंजन शिमला में सीज किया था. दूसरा इंजन कर्नाटक में सीज करेंगे. कर्नाटक में भारी बहुमत से कांग्रेस सरकार ही बनेगी.

पायलट ने कहा कि बीजेपी को चुनाव के समय हिंदू-मुस्लिम याद आ रहे हैं. देश की जनता अब बीजेपी को जान चुकी है. अब लोग इनके झांसे में नहीं आएंगे. पायलट ने कहा कि डबल इंजन की सरकार का दूसरा इंजन कर्नाटक में सीज़ होगा. 

सचिन पायलट ने ये भी कहा कि बीजेपी के पास बहुमत है इसका मतलब ये नहीं कि वे प्रश्नों को एक्सपंज (रिकार्ड से हटाना ) कर देंगे. प्रधानमंत्री मोदी ने भी शेयर मार्केट क्रैश, जनता के पैसों का दुरूपयोग, सरकारी संपत्ति को निजी हाथों में देना आदि पर कोई जवाब नहीं दिया है.

संसद में जब हमारे अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जीऔर पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जी ने अडानी स्टॉक क्रैश जैसे गंभीर मुद्दे को उठाया था तो उन्होंने उसे एक्सपंज(रिकार्ड से हटाना) कर दिया. संसद की एक मर्यादा होती है कि क्या एक्सपंज हो सकता है और क्या नहीं.

Trending news