Rajasthan Politics: सांसद सीपी जोशी ने कांवड़ियों को विशेष सुविधाएं देने पर लोगों के ऐतराज पर उठाया सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2367373

Rajasthan Politics: सांसद सीपी जोशी ने कांवड़ियों को विशेष सुविधाएं देने पर लोगों के ऐतराज पर उठाया सवाल

Rajasthan Politics: राजस्थान भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने प्रदेश कार्यालय में नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ को पदभार ग्रहण करवाया. इसके बाद आयोजित समारोह में जोशी ने कांवड़ियों को विशेष सुविधाएं देने पर लोगों के ऐतराज पर सवाल उठाया.

Rajasthan Politics

Rajasthan Politics: राजस्थान भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने प्रदेश कार्यालय में नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ को पदभार ग्रहण करवाया. इसके बाद आयोजित समारोह में जोशी ने कांवड़ियों को विशेष सुविधाएं देने पर लोगों के ऐतराज पर सवाल उठाया. जोशी ने कहा कि रमजान में जायरीन को विशेष दर्जा तो, सावन में कांवड़ियों की बात पर कुछ लोगों को तकलीफ क्यों है ?

 

भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर समारोह में कार्यकर्ताओं से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि एक विचारधारा को लेकर हमारे पूर्वजों ने जो पौधा लगाया और आज वो वटवृक्ष के रूप में काम कर रहा है. जो लोग संतों का अपमान करते हैं उन्हें सत्ता से बाहर रखने का हमें संकल्प लेना है. जो लोग अपनी जात छुपाते हैं और देश की जाति पूछने का दुस्साहस करते हैं, उनसे सचेत रहने की आवश्यकता है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Politics: BJP प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ का उपचुनाव को लेकर बड़ा दावा

रमजान में जायरीन को विशेष दर्जा मिलता है, लेकिन सावन में कांवडियों को विशेष दर्जा मिले और उनकी पवित्रता बनी रहे यह बात आती है तो कुछ लोगों को तकलीफ होती है. सीपी जोशी ने दुकानों के बाहर मालिक का नाम लिखने का मामला उठाते हुए कहा कि मिडिल ईस्ट में व्यापार करने के लिए हलाल सर्टिफिकेट लेना पड़ता है.

 

यहां सनातन धर्म की पवित्रता बनाए रखने के लिए क्रेता-विक्रेता पर उंगली उठाई जाती है. यह देश व्यापी षडयंत्र चल रहा है. जिन्होंने आजादी के समय धर्म के आधार पर भारत माता को बांटने का काम किया था. वे सत्ता के लालची आज जाति, धर्म और पंथ के आधार पर देश को बांटने का काम कर रहे हैं, लेकिन उनका यह प्रयास सफल नहीं होगा. क्योंकि नरेंद्र मोदी के रूप में मां भारती का सपूत जो देश का ही नहीं दुनिया के लोकप्रिय नेता दिल्ली में हम सभी का नेतृत्व कर रहें है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने बारिश के बाद किया शहर का निरीक्षण

सांसद सीपी जोशी ने कहा कि एक विचारधारा को लेकर भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनी है. ऐसी पार्टी का कार्यकर्ता होने पर हम सभी को गर्व है. पार्टी के शीर्ष नेतृत्व और सभी कार्यकर्ताओं ने विधानसभा चुनाव में प्रदेश से कांग्रेस की निष्क्रिय सरकार को हटाकर भाजपा की विकासशील सरकार को लाने का काम किया है. प्रदेश में हर बार भाजपा की सरकार बने हमें यह संकल्प लेना है.

 

नेताओं का सीपी जोशी ने जताया आभार 

सांसद सीपी जोशी ने देश के अनेक उच्च पदों पर राजस्थान के वरिष्ठ लोगों को दायित्व देने के लिए शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि राजस्थान का सौभाग्य है कि वर्तमान में हमारे दो पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर और गुलाब चंद कटारिया राज्यपाल के रूप में नियुक्त हैं, जगदीप धनकड़ देश के उप राष्ट्रपति हैं और ओम बिरला लोकसभा अध्यक्ष हैं, इनके अनुभव का लाभ देश को मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather: राजस्थान में बारिश का खौफ, इन जिलों में जमकर बरसेंगे मेघ!

सांसद सीपी जोशी ने कहा कि हमारे नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ने प्रचारक जीवन से ही पार्टी के विचार को आगे बढ़ाया, आपातकाल में जेल काटी, विधायक और वर्तमान समय में राज्य सभा सांसद सहित अनेक दायित्वों का निर्वहन किया है. इनके अनुभव का लाभ संगठन और पूरे प्रदेश को मिलेगा.

 

Trending news