कांग्रेस, CPI और RLP के गठबंधन पर BJP का तंज, CP जोशी बोले- यूपी-बिहार की तरह यहां भी खत्म हो जाएगी पार्टी
Advertisement

कांग्रेस, CPI और RLP के गठबंधन पर BJP का तंज, CP जोशी बोले- यूपी-बिहार की तरह यहां भी खत्म हो जाएगी पार्टी

Rajasthan Politics: राजस्थान में कांग्रेस, सीपीआई और आरएलपी ने बीजेपी को मात देने के लिए गठबंधन किया है.इस गठबंधन में बीजेपी ने तंज कसा है, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा राजस्थान में भी कांग्रेस खत्म हो जाएगी.पार्टी बैसाखी पर आ गई है.

 

फाइल फोटो.

Rajasthan Politics: राजस्थान में कांग्रेस के सीपीआई और आरएलपी से गठबंधन को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कसा जोरदार तंज. जोशी ने कहा कि कांग्रेस कमजोर हो गई,कांग्रेस बैसाखी पर पर आ गई,राजस्थान में भी जल्द खत्म होगी कांग्रेस.

भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रदेश चुनाव प्रभारी विनय सहस्त्र बुद्धे और प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर से लंबी मंत्रणा की. इसके बाद जोशी जयपुर से चूरू के लिए रवाना हो गए.

कांग्रेस बैसाखी पर आ गई है

चूरू रवाना होने से पहले जोशी ने मीडियाकर्मियों से बातचीत की. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के आरएलपी और सीपीआई से हुए गठबंधन को लेकर सीपी जोशी ने कहा कि गठबंधन से आप समझ सकते हैं कि कांग्रेस कितनी कमजोर हो गई है.कांग्रेस बैसाखी पर आ गई है.मैं समझता हूं कि जिस प्रकार से अन्य राज्यों में उत्तर प्रदेश,बिहार में गठबंधन करने के बाद कांग्रेस खत्म सी हो गई है.अब राजस्थान में भी यह इसकी यह शुरुआत है,जल्द ही यहां से भी कांग्रेस खत्म हो जाएगी.

किसने धारा 370 का विरोध किया

जोशी ने कहा कि कांग्रेस और हनुमान बेनीवाल का गठबंधन उनका व्यक्तिगत मामला है,लेकिन मैं यह कहूंगा कि राजस्थान की जनता यह नहीं भूली है कि किसने सनातन को गाली दी,किसने धारा 370 का विरोध किया.किसने राम मंदिर के निर्माण में अड़ंगा लगाया.किसने देश को किसान और विकास के नाम पर केवल नारे और वादे दिए, जनता तो तोलमोल कर अपना निर्णय करती है.राजस्थान की जनता प्रदेश में 25 के 25 कमल खिलाने का अपना निर्णय कर चुकी है.

सीपी जोशी ने कहा कोई नाराजगी नहीं

लोकसभा चुनाव में मौजूदा सांसदों के टिकट काटे जाने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कोई नाराजगी नहीं है,हो सकता है पार्टी सीपी जोशी की भी टिकट अगली बार काट सकती है.पार्टी हालात और व्यवस्था देखते हुए यह निर्णय करती है यहां व्यवस्था के नाते दो लोग मंत्री होते हुए जिनका टिकट कटा.उनको राज्यसभा का मेंबर बनाया.यह प्रक्रिया है किसका प्रयोग कहां किया जाए ,उसे कहां जिम्मेदारी दे दिया जाए. यह पार्टी पर निर्भर है. यहां कमल का निशान सर्वोपरि है और इस बार राजस्थान की जनता नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व पर आशीर्वाद देगी.

नामांकन में सीएम-सीपी सहित अन्य नेता 

आज प्रदेश में कई जगहों पर नामांकन सभा और रैलियां हो रही हैं.इनमें मुख्यमंत्री से लेकर वरिष्ठ नेता शामिल हो रहे हैं.उसके बाद हमारे तीन स्थानों पर प्रत्याशी चयन का जो काम बाकी है,उसकी भी जल्द घोषणा होगी लगातार हमारे चुनाव पर प्रबंधन टोलियां अपना काम कर रही है चुनाव प्रभारी, संगठन प्रभारी लगातार सारी बैठकर और काम को गति देने का काम कर रहे हैं राजस्थान फिर से 25 के 25 कमल खिलाने को आतुर है.

कांग्रेस ने सोच समझकर एक्सरसाइज नहीं की

लोकसभा जयपुर से सुरेश शर्मा का कांग्रेस के टिकट काटने पर सीपी जोशी ने कि जयपुर में कांग्रेस ने टिकट देकर वापस लिया.यह किस प्रकार का अपमानित करने का काम हुआ या तो कांग्रेस में सोच समझकर एक्सरसाइज नहीं की.यह कांग्रेस की प्रक्रिया का हिस्सा है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics : आरयू की पहली महिला अध्यक्ष प्रभा ने थामा BJP का दामन,इस बात को लेकर कांग्रेस से जताई नाराजगी

 

 

Trending news