Rajasthan Politics: बंगाल में ममता नहीं, ''निर्ममता'' बनर्जी.., कोलकाता कांड पर बोले BJP के गौरव भाटिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2387561

Rajasthan Politics: बंगाल में ममता नहीं, ''निर्ममता'' बनर्जी.., कोलकाता कांड पर बोले BJP के गौरव भाटिया

Rajasthan news: पश्चिम बंगाल में डॉक्टर से दुष्कर्म के मामले में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने राजस्थान में प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि बंगाल में ममता नहीं, निर्ममता बनर्जी शासन कर रही है. भाटिया ने मता बनर्जी से इस्तीफे की मांग की है. 

Jaipur News Zee Rajasthan

Rajasthan Politics: पश्चिम बंगाल में डॉक्टर से दुष्कर्म के मामले में देशभर के डॉक्टर आंदोलन कर रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर भाजपा देशभर में लोगों को मामले की जानकारी देने मैदान में उतरी है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने राजस्थान में प्रेस कांफ्रेंस कर इस मुद्दे पर पश्चिम बंगाल की सरकार को जमकर आड़े हाथ लिया. भाटिया ने कहा कि बंगाल में ममता नहीं, निर्ममता बनर्जी शासन कर रही है. कोर्ट की टिप्पणी के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इस्तीफे की मांग की. 

टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने की सबूत मिटाने की कोशिश
राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि जिस तरह से बंगाल में टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने जो किया उसके बाद उन्हें केवल ममता कहना ठीक नहीं होगा. उन्हें निर्ममता बनर्जी कहना ही सही होगा. यह जघन्य अपराध होता है. इस अपराध में जहां आरोपियों को सजा होनी चाहिए थी, वहां पर सरकार अपने कार्यकर्ताओं के जरिए सबूत मिटाने की कोशिश कर रही है. विरोध स्वरूप डॉक्टर प्रदर्शन कर रहे थे, वहां हजारों की संख्या में भीड़ जाती है और उनके साथ मारपीट करती है. यह घटना सामान्य नहीं है. इस घटना के पीछे कई कारण है उनमें से एक कारण दहशत फैलाना है. इसके साथ ही सबूत मिटाने की कोशिश इस घटना का मूल उद्देश्य था. 

ममता बनर्जी से मांगा इस्तीफा
भाटिया ने आरोप लगाया कि मेडिकल कॉलेज में जो कुछ हुआ और वो कोई साधारण नहीं था. यह टीएमसी के गुंडों से कराया जाता है, ताकि सबूत नष्ट हो जाए. भीड़ मंच को तोड़ देती है. वहां बहनों को डराया जा रहा है. डराना उनका मकसद है. गुंडा राज ने अभिव्यक्ति और संविधान का गला घोट दिया गया है. भाटिया ने कहा कि इस घटना में दाल में कुछ काला नहीं है, बल्कि दाल ही पूरी तरीके से काली है और इस दाल को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बनाई थी. आज पश्चिम बंगाल में बेटियां अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही है और दहशत के माहौल में जीने को मजबूर हो गई है. ऐसी मुख्यमंत्री को तत्काल प्रभाव से अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

इंडिया गठबंधन के लोग राजनीतिक गिद्ध 
भाटिया ने कहा कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव संविधान लेकर घूमते हैं, लेकिन उसको फॉलो नहीं करते. ममता बनर्जी की ओर से जहां संविधान की आत्मा को नष्ट किया जा रहा है, वहां इंडिया एलायंस क्या कर रहा है ? राहुल गांधी, सोनिया गांधी इस पूरे मामले पर चुप है. वह प्रियंका गांधी कहां गई जो कहती थी बेटी हूं, लड़ सकती हूं, लेकिन आज जब बेटियां के साथ अन्याय हो रहा है तो वह चुप क्यों है ? भाटिया ने कहा कि इंडिया गठबंधन के लोग राजनीतिक गिद्ध है. बेटियों के ऊपर भी राजनीति कर रहे है. आज जो हालात पश्चिम बंगाल बने उसे पर इन सब की स्थिति यह सब बताती है कि इन्हें सिर्फ राजनीतिक लाभ से मतलब है.

खुले आम घूम रहे आरोपी
भाटिया ने कहा कि अभी कुछ क्षण पहले कोलकाता हाई कोर्ट ने लताड़ा फटकारा और ममता बनर्जी को आइना दिखाया, यह करारा थप्पड़ है. उस मुख्यमंत्री पर जो नहीं समझ पा रही कि उसकी जिम्मेदारी क्या बनती है कि जब अपराध हुआ हो कोलकाता हाई कोर्ट ने कहा कि यह फेलियर ऑफ स्टेट मशीनरी है. भाटिया ने कहा कि इस मामले में सरकार ने देरी की, क्योंकि वह सबूतों को मिटाना चाहती थी. अरेस्ट केवल एक व्यक्ति हुआ है, जबकि परिवार कह रहा है कि गैंग रेप हुआ है. अगर गैंगरेप हुआ है, तो गिरफ्तारी एक से ज्यादा होगी. यह केवल दिखावे के लिए हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में 150 mm सीमन पार्थिव देह से मिला है. इसका मतलब है कि यह गैंगरेप है. इसकी विवेचना होनी चाहिए, क्योंकि कई लोग इसके आरोपी है और वह खुले में घूम रहे हैं. 

ब्रेकडाउन ऑफ मशीनरी
भाटिया ने कहा कि हमारी बहने असुरक्षित हैं. ममता बनर्जी से सत्ता नहीं संभाल रही है. समय आ गया है कि अब वह अपने पद से इस्तीफा दे. पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन को लेकर उन्होंने कहा कि इस पर कुछ भी कहना उनके अधिकार क्षेत्र से बाहर का मामला है, लेकिन यह सही है कि वहां पर सरकार पूरी तरीके से सुरक्षित माहौल देने में फेल हो चुकी है. कोर्ट का यह कहना कि ब्रेकडाउन ऑफ मशीनरी यही अपने आप में बड़ी बात है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में इस दिन से धीमी पड़ेगी मानसून की रफ्तार ! जानें मौसम विभाग का नया अपडेट

Trending news