Rajasthan Crime: आधी रात को घर से खेत में महिला को ले गया युवक, किया दुष्कर्म, फिर भी मन नहीं भरा तो...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2425659

Rajasthan Crime: आधी रात को घर से खेत में महिला को ले गया युवक, किया दुष्कर्म, फिर भी मन नहीं भरा तो...

Rajasthan Crime: राजस्थान के नागौर जिले के मकराना में एक महिला के मर्डर और दुष्कर्म करने की कोशिश का मामला दर्ज हुआ था, जिसके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है. 

Rajasthan Crime

Rajasthan Crime: राजस्थान के नागौर जिले के मकराना के पुलिस स्टेशन में 1 सितंबर 2024 को एक महिला के मर्डर और दुष्कर्म करने की कोशिश का मामला दर्ज हुआ था. इस वारदात को लेकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मंगलवार यानी 10 सितंबर को जैसलमेर के रामदेवरा से आरोपी को गिरफ्तार किया. 

पुलिस ने इस मामले को सुलझाने के लिए फील्ड इंटेलिजेंस का इस्तेमाल किया और रामदेवरा के बाहरी इलाके में आरोपी को ट्रैक किया. इसके बाद जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल इस मामले में पूछताछ की जा रही है. 

मकराना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार,  डीडवाना-कुचामन के जिला पुलिस अधीक्षक के  निर्देशन में इस वारदात की जांच के लिए एक टीम बनाई गई. इसके बाद टीम की कोशिशों से मेघवाल समुदाय से संबंधित और भीचावा गांव निवासी 29 वर्षीय धारूराम पुत्र भंवरलाल को हिरासत में लिया. इसके बाद आरोपी को रामदेवरा, जैसलमेर से पकड़ा. फिर जांच के बाद उसे हिरासत में लिया. 

मिला जानकारी के अनुसार,  1 सितंबर 2024 को मकराना की रहने वाली एक महिला ने जयपुर के एसएमएस अस्पताल में बयान दिया. उसने कहा कि 1 अगस्त 2024 की रात को 1 से 1: 30 बजे के बीच आरोपी धारूराम ने उसे बुलाया. इसके बाद उसे घर से बाहर ले गया. 

फिर आरोपी पीड़िता को अपनी बाइक पर बैठाकर अपने खेत की ओर ले गया. वहां ले जाकर आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और उसके साथ बेरहमी से मारपीट की. इतना ही नहीं उसे जान से मारने की कोशिश भी की. इसको लेकर पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया, जिसके बाद पुलिस ने जांच कर आरोपी को गिरफ्तार किया. फिलाहल मामले में पूछताछ जारी है. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में बारिश लेकर आएगी तूफान, 31 जिलों में भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी

यह भी पढ़ेंः क्या सच में होता है कैंसर को रोकने का कोई इंजेक्शन?

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में भी है दुनिया का एक वेनिस, जहां पानी पर तैरता है शहर

यह भी पढ़ेंः जैसलमेर की चमचम मुंह में जाते ही दिल होगा गार्डन-गार्डन

Trending news