Sawai Madhopur News: बौंली थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अपहरण के मामले में फरार आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2425647

Sawai Madhopur News: बौंली थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अपहरण के मामले में फरार आरोपी को किया गिरफ्तार

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर में फरार एवं वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बौंली थाना पुलिस एक्शन में है. बौंली थाना पुलिस ने अपहरण के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिला स्पेशल टीम ने आरोपी रमेश मीणा को कल जयपुर से दस्तयाब किया.

 

Sawai Madhopur News

Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाई माधोपुर में फरार एवं वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बौंली थाना पुलिस एक्शन में है. बौंली थाना पुलिस ने अपहरण के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ें- Sikar News: सांवलिया सेठ के दर्शन कर लौट रहे 5 दोस्त हुए हादसे का शिकार, अब तक दो...

जिला स्पेशल टीम ने आरोपी रमेश मीणा को कल जयपुर से दस्तयाब किया. जिसे आज बौंली थाना पर गिरफ्तार किया गया. साथ ही आरोपी का मेडिकल करवाया गया, जिसे न्यायालय में पेश किया जाएगा.

 

बौंली थाना एसआई धर्मपाल ने बताया कि 8 मार्च 2024 को परिवादी बीरबल पुत्र कालूराम गुर्जर निवासी निगोह झोपड़ी ने बौंली थाना पर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसका बेटा हंसराज व दोस्त धर्म सिंह मोटरसाइकिल से जा रहे थे. तभी अज्ञात चार-पांच लोगों ने उनका अपहरण कर लिया और कार में बैठाकर कहीं ले गए. 

 

आरोपियों ने पीड़ित से 10 लाख रुपए की फिरौती भी मांगी, जिसके बाद उन्होंने 5000 रुपये फोन पे के माध्यम से आरोपियों के खाते में डलवा दिए. इसी दरमियान हंसराज व धर्म सिंह आरोपियों के चंगुल से भागने में कामयाब रहे. हंसराज व धर्म सिंह आरोपियों के चंगुल से निकलकर बौंली थाना पर पहुंचे और थाना पुलिस को आपबीती बताई.

 

इसके बाद बौंली थाना पुलिस ने मुखबिर तंत्र व साइबर टीम की सहायता से प्रकरण के आरोपी विष्णु जाट को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया. प्रकरण में आरोपी रमेश मीणा पुत्र प्रभु लाल निवासी करेड़ा थाना दतवास को जिला स्पेशल टीम ने जयपुर से दस्तयाब किया. जिसे बौंली थाना लाकर गिरफ्तार किया गया. 

 

बरहाल बौलीं थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है. वहीं प्रकरण में फरार चल रहे अन्य तीन-चार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर भी विशेष टीम का गठन किया गया है. गौरतलब है कि जिला पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता के निर्देशन में फरार एवं वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर विशेष अभियान चलाया जा रहा है.

 

Trending news