Arvind Kejriwal Arrested: केजरीवाल के गिरफ्तार होने पर गहलोत बोले-भाजपा को 200 सीटों का भी आत्मविश्वास नहीं, इसलिए...'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2168653

Arvind Kejriwal Arrested: केजरीवाल के गिरफ्तार होने पर गहलोत बोले-भाजपा को 200 सीटों का भी आत्मविश्वास नहीं, इसलिए...'

 Arvind Kejriwal Arrested: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तार होने पर राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधा है. जानिए उन्होंने क्या कहा?

Ashok Gehlot

 Arvind Kejriwal Arrested: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर पूर्व सीएम अशोक गहलोत का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इसको लेकर प्रतिक्रिया दी है.

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, '' पहले झारखंड के मुख्यमंत्री श्री @HemantSorenJMM एवं अब दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री 
@ArvindKejriwal की गिरफ्तारी केन्द्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग की पराकाष्ठा है. ऐसा देश में पहली बार देखा जा रहा है कि संवैधानिक पदों पर बैठे नेताओं को गिरफ्तार किया जा रहा है. ईडी का काम केवल राजनीतिक तोड़-फोड़ करना ही रह गया है. यह लोकतंत्र की हत्या की जा रही है. ऐसा लगता है कि दिन रात 400 पार का शोर मचा रही भाजपा को 200 सीटों का भी आत्मविश्वास नहीं है इसलिए इस तरह के तानाशाही कदम रोज उठाए जा रहे हैं.''

बता दें किदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार देर रात गिरफ्तार किए गए हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली शराब नीति केस में उन्हें गिरफ्तार किया है. ED की टीम गुरुवार शाम 7 बजे केजरीवाल के घर 10वां समन और सर्च वारंट लेकर पहुंची थी. जांच एजेंसी ने दो घंटे तक पूछताछ के बाद रात 9 बजे कार्रवाई की.

ईडी 9 बार समन भेजने के बाद गुरुवार शाम को पूछताछ करने पहुंची और फिर सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2020 के चुनावी हलफनामे के अनुसार केजरीवाल के पास 67 लाख 42 हजार 870 रुपये की चल संपत्ति और 2 करोड़ 77 लाख की अचल संपत्ति है. इसमें केजरीवाल की पत्नी के नाम पर 15 लाख 31 हजार 665 रुपये का म्यूच्यूअल फंड, 6 लाख 20 हजार की कार, 12 लाख 40 हजार के सोने के ज्वेलरी है.

Trending news