Rajasthan Crime : टोंक में 18 साल की लड़की को मारकर दफनाया, कंकाल का पैर मुंह में लेकर घूम रहे थे कुत्ते...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2331392

Rajasthan Crime : टोंक में 18 साल की लड़की को मारकर दफनाया, कंकाल का पैर मुंह में लेकर घूम रहे थे कुत्ते...

Rajasthan Crime : राजस्थान के टोंक से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा, कि यहां एक युवकी को मारकर दफना दिया गया.

 

Rajasthan Crime

Rajasthan News : गांव जामडोली की डील नदी में तीन जुलाई को मिले एक मानव कंकाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच से पता चला है कि एक अज्ञात महिला की हत्या कर उसे जमीन में दबा दिया गया था. बहरहाल मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई है. जानकारी के अनुसार, पोस्टमार्टम में यह पुष्टि हुई है कि घटना स्थल से मिले कंकाल के अवशेष एक मानव के हैं. यह कंकाल करीब 18 वर्ष की युवती का है, जिसकी लंबाई लगभग पांच फीट एक इंच है.

जानकारी के अनुसार, मौके से मिले साक्ष्य, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट और जांच में यह पता चला है, कि अज्ञात युवती की हत्या करीब 20 से 22 दिन पहले की गई थी. हत्या को छिपाने के उद्देश्य से हत्यारों ने शव को डील नदी में लगभग 4-5 फीट गहरे गड्ढे में दबा दिया और वहां से फरार हो गए थे.

थानाधिकारी ने बताया कि तीन जुलाई को जामडोली की डील नदी में मानव कंकाल होने की सूचना मिलने पर वे घटनास्थल पर पहुंचे. वहां मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि कुछ जंगली कुत्ते नदी में एक मानव कंकाल के पैर को मुंह में लेकर घूम रहे थे. जब नदी में खोज की गई तो कुत्तों द्वारा एक मानव कंकाल का पैर और शरीर के कुछ हिस्से, जैसे खोपड़ी का कंकाल जिसमें ऊपरी जबड़ा और शरीर का धड़ (करीब आधा फीट) और एक हाथ मिला.

इसके बाद पुलिस ने आसपास की जगह को गहनता से खोजा और पाया कि नदी में करीब 4-5 फीट गहरा गड्ढा बना हुआ था. टोंक से आई एमआईयू और एफएसएल टीम की उपस्थिति में मानव शरीर के बाकी अवशेषों को नदी में बने गड्ढे से निकालने के लिए खुदवाया गया. पुलिस मृतका की पहचान और हत्या के मामले की जांच में जुटी हुई है.

Trending news