लोकसभा चुनाव जीतने के लिए कराया था पुलवामा अटैक, राजस्थान कांग्रेस प्रभारी का बड़ा बयान
Advertisement

लोकसभा चुनाव जीतने के लिए कराया था पुलवामा अटैक, राजस्थान कांग्रेस प्रभारी का बड़ा बयान

Jaipur News : सुखजिन्दर रंधावा ने की पुलवामाम हमले की जांच की मांग, कहा - कैसे शहीद हुए, पता तो चले. रंधावा की आशंका - कहीं इलेक्शन के लिए कारण तो यह सब नहीं हुआ. रंधावा बोले - अड़ानी को नहीं मोदी और बीजेपी को खत्म करना है. कहा - भैंस को मार दो तो जुएं खुद ही खत्म हो जाएगी.

लोकसभा चुनाव जीतने के लिए कराया था पुलवामा अटैक, राजस्थान कांग्रेस प्रभारी का बड़ा बयान

Jaipur News : अड़ानी ग्रुप को केन्द्र सरकार की तरफ़ से गैर ज़रूरी फायदा दिये जाने के आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने आज राजभवन का घेराव किया. राजधानी जयपुर में भी कांग्रेस ने सिविल लाइन फाटक पर सांकेतिक घेराव किया. इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने पुलवामा हमले पर सवाल उठाते हुए उसकी जांच की मांग की. रंधावा ने कहा कि आखिर पता तो चले कि पुलवामा में जवान शहीद हुए कैसे? रंधावा ने आशंका जताते हुए कहा कि कहीं ऐसा तो नहीं कि इलेक्शन के चलते यह सब कुछ हुआ हो? इसके साथ ही रंधावा ने अड़ानी के विरोध के बजाय कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बीजेपी के विरोध पर ध्यान फोकस करने को कहा. रंधावा ने बोले, हमारे यहां एक कहावत है कि भेैंस को मार दो तो जुएं अपने आप खत्म हो? जाएंगी. रंधावा ने कहा कि मोदी और बीजेपी को मारो तो अड़ानी जैसे तो अपने आप ही खत्म हो? जाएंगे.

पुलवामा की जांच तो कराओ, कहीं इलेक्शन के कारण तो यह नहीं हुआ?

सुखजिंदर रंधावा ने पुलवामाम हमले और शहीदों का ज़िक्र भी अपने सम्बोधन में किया. पुलवामा पर सवाल खड़े करते हुए रंधावा ने कहा कि, 'पुलवामा कैसे हो गया? उसकी इन्क्वायरी तो करवाओ. आज तक जवानों का पता नहीं चला कि वह कैसे शहीद हो गए? कहीं इलेक्शन लड़ने के लिए तो ऐसा नहीं कर दिया. ' रंधावा के इस बयान को सुनकर एक बारगी तो कांग्रेस नेता भी इधर-उधर देखने लगे. लेकिन मंच से अपने सम्बोधन में पुलवामा पर सवाल उठाते हुए इसकी जांच की मांग रखी तो साथ ही रंधावा ने कई आंशका भी जता दी.

रंधावा ने पूछा - मोदी जी देश का सर कब ऊंचा करेंगे?

रंधावा ने कहा कि हमारे यहां तो कोई शहीद का शब आता है तो गांव शोक में डूब जाता है लेकिन साथ ही हम यह भी कहते हैं कि शहीद ने हमारे गांव का सर ऊंचा कर दिया. रंधावा ने मंच से ही पूछने के अंदाज़ में कहा कि, मोदी जी आप देश का सर कब ऊंचा करोगे?

रंधावा ने कहा कि पहले घुसकर मारने की बात तो करते थे, लेकिन अब क्या हालात हैं यह हम जानते हैं. उन्होंने कहा कि उनका गांव पाकिस्तान की सीमा से महज पांच किलोमीटर दूर है. अब जिस तरह से घुसपैठ होती है और पाकिस्तान के साथ चीन ने जिस तरह घेरने की कवायद की है, वे जानते हैं.

रंधावा बोले - भैंस को मारा तो जुएं खुद ही मर जाएंगी

यूं तो आज कांग्रेस का प्रदर्शन और राजभवन के घेराव का आह्वान अड़ानी को एनडीए सरकार की तरफ़ से मिले कथित संरक्षण को लेकर था, लेकिन इस प्रदर्शन को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि हमारी लड़ाई अड़ानी से नहीं है, बल्कि मोदी और बोजेपी से हैं. उन्होंने कहा कि मोदी को मारा तो अड़ानी तो खुद ही मर जाएगा. एक स्थानीय कहावत का ज़िक्र करते हुए रंधावा बोले कि भैंस की जुएं एक-एक करने से बढ़िया है भैंस को ही मारो. रंधावा बोले कि, 'भैंस को मार दिया जाए तो जुएं तो खुद ही मर जाती हैं. ' इसलिए बीजेपी को मार दो, अडानी तो इनके साथ ही मर जाएगा . उन्होंने कहा कि सब अड़ानी की बात कर रहे है जबकि सबको मोदी को कमज़ोर करने की बात करनी चाहिए. रंधावा ने कहा कि,यह मोदी देश का बेड़ा गर्क कर रहा है. उन्होंने कहा कि मोदी देश को बेच रहा है.

रंधावा ने दिखाया डर

रंधावा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर ज़ुबानी हमला बोलने के साथ ही अपनी पार्टी के नेताओं पर भी संदेह जता दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आए तो अड़ानी और अंबानी को जेल में डालना चाहिए. रंधावा ने कहा कि कहीं ऐसा ना हो कि हमारे लीडर इन्हें साथ लेकर चल पड़ें. कांग्रेस प्रभारी बोले कि ऐसे में सभी को इस बात का ध्यान रखना चाहिए और मोदी को समाप्त करने की बात करनी चाहिए. मोदी अगर समाप्त हुआ तो देश बच जाएगा, नहीं तो हिन्दुस्तान खत्म हो जाएगा.

Trending news