पीएम मोदी देंगे सड़क विकास की बड़ी सौगात,राजस्थान के खाते में भी ये दो बड़ी परियोजना
Advertisement

पीएम मोदी देंगे सड़क विकास की बड़ी सौगात,राजस्थान के खाते में भी ये दो बड़ी परियोजना

Rajasthan Breaking: आज का दिन राजस्थान के सड़क विकास के लिए काफी खास है, क्योंकि पीएम मोदी आज देश को सड़क विकास की बड़ी सौगात देंगे. खास बात ये है कि इसमे राजस्थान के लिए भी दो बड़ी परियोजनाएं हैं.

 

फाइल फोटो.

Rajasthan Breaking: पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव से पहले देश समेत राजस्थान को कई बड़े तोहफे दे रहे हैं, वहीं आज पीएम मोदी सड़क विकास की बड़ी सौगात देने वाले हैं,खास बात ये है कि राजस्थान को भी दो परियोजनाओं की सौगात मिलेगी.

दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक PM मोदी का होगा संबोधन

अमृतसर-जामनगर एक्सप्रेस-वे के 2 पैकेज का लोकार्पण करेंगे.संगरिया-रासीसर के पैकेज 1 और 2 का लोकार्पण भी करेंगे. 53 किमी लंबे और 6 लेन के दोनों पैकेज की लागत 1799 करोड़ रुपए है.RIC से वर्चुअल जुड़ेंगे उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी, ACS संदीप वर्मा, और NHAI और PWD के अधिकारी उपमुख्यमंत्री डिप्टी सीएम दीया कुमारी का 11 बजे पहुंचने का कार्यक्रम.दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक PM मोदी का होगा संबोधन.

 

यहां सहित सभी पेट्रोल पंप खुले हैं

बता दें कि राजस्थान पेट्रोल पंप एसोसिएशन की वैट कम करने की मांग को लेकर राज्यव्यापी हड़ताल का आज दूसरा दिन है, जिले में नहीं दिखा हड़ताल का असर,कल दिन में जिला मुख्यालय पर बंद रहे पेट्रोल पंप, ग्रामीण क्षेत्रों में दिन भर खुले रहे पंप नहीं दिखा हड़ताल का असर,आज जिला मुख्यालय सहित सभी पेट्रोल पंप खुले हैं, पेट्रोल पंप पर भरा जा रहा है पेट्रोल व डीजल.

ये भी पढ़ें- 12 से ज्यादा सीटों पर आज कांग्रेस कर सकती है लोकसभा प्रत्याशियों की घोषणा, अशोक गहलोत इस सीट से बन सकते हैं प्रत्याशी

 

Trending news