राहुल गांधी से सतीश पूनिया का सवाल-क्या मंदिर जाना सियासी पाखंड अलवर में तोड़े मंदिर की सुध क्यों नहीं ली ?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1478157

राहुल गांधी से सतीश पूनिया का सवाल-क्या मंदिर जाना सियासी पाखंड अलवर में तोड़े मंदिर की सुध क्यों नहीं ली ?


Jaipur News : राहुल गांधी(Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा(Bharat Jodo Yatra) को लेकर राहुल गांधी सतीश पूनिया (Satish Poonia ) के निशाने पर हैं, लगातार ट्वीट (tweet) कर पूनियां, राहुल गांधी से सवाल पर सवाल पूछ रहे हैं.

राहुल गांधी से सतीश पूनिया का सवाल-क्या मंदिर जाना सियासी पाखंड अलवर में तोड़े मंदिर की सुध क्यों नहीं ली ?

Satish Poonia question to Rahul Gandhi : राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से पहले से ही सतीश पूनिया हमलावर हैं और ट्वीटर पर लगातार सवालों की बौछार कर रहे हैं. इस बार पूनियां ने राहुल गांधी से पांचवा सवाल करते हुए पूछा है कि राजस्थान में गहलोत सरकार की तुष्टिकरण की पराकाष्ठा कब रुकेगी ? 

पूनियां ने राहुल गांधी से पूछा है कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने रामनवमी और हिंदू नव वर्ष का सार्वजनिक उत्सव मनाने पर प्रतिबंध क्यों लगाया है ?  सतीश पूनियां ने कांग्रेस से पूछा है कि हिजाब के मसले में कोटा में पीएफआई को प्रदर्शन की अनुमति दी जाती है. जबकि करौली, जोधपुर, भीलवाड़ा को दंगे की आग में झुलसा दिया जाता है.  

सोनिया गांधी राजस्थान में सेलिब्रेट कर रही बर्थडे, क्या आज होगा सियासी संकट का निपटारा ?

सतीश पूनिया ने कहा कि राहुल गांधी यात्रा में अक्सर मंदिरों में जाते हैं. उन्होंने पूछा कि क्या आपका मंदिरों में जाना सियासी पाखंड भर है, या तनिक भी आस्था आपके मन में है?  उन्होंने कहा कि, यदि ऐसा होता तो आप अलवर राजगढ़ के 300 वर्ष पुराने तोड़े गए शिव मंदिर का संज्ञान जरूर लेते.

सतीश पूनियां ने ये भी कहा कि जिस तरीके से उदयपुर के कन्हैयालाल दर्जी की हत्या होती है, और उसके बाद लगातार जिस तरीके से तुष्टीकरण हुआ, बहुसंख्यक लोगों पर जिस तरीके से अत्याचार हुए, वह राजस्थान में किसी से छुपा नहीं है. 

सतीश पूनिया के राहुल गांधी से अबतक पूछे गये सवाल
पहला सवाल - अपना 2018 का भाषण याद करिए, जिसमें आपने 10 दिन में राजस्थान के किसानों को संपूर्ण क़र्ज़ा माफ़ी का वादा किया था. आज 1447 दिन हो गए हैं. राजस्थान के किसानों की कर्जा माफी का क्या हुआ ?
दूसरा सवाल- राहुल गांधी जी राजनीतिक पर्यटन के लिए राजस्थान आए हैं, राजस्थान की जनता को अपराधों से मुक्ति कब दिलाएंगे ?
तीसरा सवाल-राजस्थान में दूषित पानी से मौत का सिलसिला कब रूकेगा 
चौथा सवाल- बेरोजगार नौजवानों से जो वादा किया था, कांग्रेस सरकार उसे कब पूरा करेंगी. 

सचिन पायलट के सिर सजा हिमाचल प्रदेश में जीत का सेहरा, क्या राजस्थान में मारेंगे बाजी ?

 

 

Trending news