बारिश में भीगते हुए राहुल गांधी के समर्थन में राजभवन घेराव करने पहुंचे, गोविन्द डोटासरा और प्रभारी सुखजिन्दर रंधावा ने दिये बयान
Advertisement

बारिश में भीगते हुए राहुल गांधी के समर्थन में राजभवन घेराव करने पहुंचे, गोविन्द डोटासरा और प्रभारी सुखजिन्दर रंधावा ने दिये बयान

राजस्थान में आज गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता समाप्त करना लोकतंत्र के इतिहास में काले अध्याय के रूप में दर्ज किया जाएगा. रंधावा ने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ कांग्रेस की जंग तब तक जारी रहेगी जब तक कि देश का पैसा लूटने वालो की हकीकत सामने नही ले आये.

बारिश में भीगते हुए राहुल गांधी के समर्थन में राजभवन घेराव करने पहुंचे, गोविन्द डोटासरा और प्रभारी सुखजिन्दर रंधावा ने दिये बयान

Jaipur News: राजस्थान में कांग्रेस ने एक बार फिर राजभवन का घेराव किया. एक महीने में दूसरी बार हुए घेराव कार्यक्रम का मुख्य विषय तो राहुल गांधी को सुनाई गई सजा का था, लेकिन इसी दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष की संसद सदस्यता निरस्त करने की खबर भी आ गई. आगे की रणनीति तैयार करने के लिए कांग्रेस नेताओं को दिल्ली बुला लिया गया. लिहाजा राजभवन घेराव में पहुंचे पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा और प्रभारी सुखजिन्दर रंधावा भी ज्यादा देर तक नहीं रुके. तकरीबन 0 मिनट के लिए धरने में शामिल हुए पीसीसी चीफ और कांग्रेस प्रभारी ने मूसलाधार बारिश के बीच ही कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया. रंधावा ने बारिश में भीगते हुए राहुल गांधी के पक्ष में नारे लगवाए. 

 कांग्रेस नेताओं को दिल्ली बुलाया 

इस दौरान रंधावा ने कहा कि ऐसा गैर कनूनी एक्शन मोदी सरकार में ही सम्भव है. जहां नीरव मोदी ओर ललित मोदी जैसे देश को लूटने वाले लोग दूसरे देश मे नागरिकता ले रहे हैं. देश को लूट कर पैसा ले जाने वाले ऐसे लोगो को बचाने के लिए मोदी और बीजेपी काम कर रहे हैं. यही कारण है कि लूट का पैसा ले जाने वालों के विरोध में बोलने वाले राहुल गांधी जैसे नेताओं लोकसभा से सदस्यता समाप्त कर मुह बंद करने की कोशिश की जा रही है. मोदी राज की तुलना अंग्रेजों के शासन से करते हुए रंधावा ने कहा कि जिस तरह अंग्रेजों के समय मे अंग्रेजों के खिलाफ बोलने वालों को घर में बंद कर दिया जाता था, वैसे ही आज चल रहा है,रंधावा ने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ कांग्रेस की जंग तब तक जारी रहेगी जब तक कि देश का पैसा लूटने वालो की हकीकत सामने नही ले आये.

रंधावा ने बारिश में भीगते हुए राहुल गांधी के नारे लगवाए

 रंधावा ने कहा इलेक्शन हमारे लिए मायने नहीं रखता प्राइम मिनिस्टर बनना या कुछ और बनना छोटी बात है पहले इन चोरों को पकड़कर सामने लाना होगा. रंधावा ने कहा कि 77 में भी भाजपा ने जब इंदिरा गांधी को जेल भेजकर उनकी मेंबरशिप समाप्त की गई थी,ओर कांग्रेस पहले से ज्यादा मजबूत होकर निकली थी. रंधावा ने कहा कि कांग्रेस का कार्यकर्ता डरेगा नहीं और ना ही भाजपा के मंसूबे चलने देगा.

ये भी पढ़ें- आलाकमान के लिए एकमत हुए अशोक गहलोत- सचिन पायलट, इस अंदाज में लिया स्टैंड

उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि इस गंदे रात से हमें देश को भी बचाना है और राजस्थान में भी सरकार रिपीट करनी है. उन्होंने कहा कि मोदी और भाजपा हमसे पूछते हैं कि कांग्रेस ने 70 साल में क्या किया तो हम बता दें कि कांग्रेस ने जैसा भाजपा आज संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है वैसा कांग्रेस ने कभी नहीं किया. उन्होंने कार्यकर्ताओं से आवाहन किया कि यह लड़ाई लंबी चलेगी और जब तक हम मोदी और भाजपा के राज को खत्म नहीं कर लेंगे तब तक चुप नहीं बैठेंगे.

उधर तेज बारिश में ही बोलते हुए राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि भाजपा देश के लोगों का ध्यान वास्तविक मुद्दों से भटकने के लिए ऐसा कर रही है.आज सुनियोजित षड्यंत्र कर राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता समाप्त कर सारी पराकाष्ठा लांध दी है. डोटासरा ने कहा कि जितने गलत काम देश में 70 साल में नहीं हुए उतना गलत काम तो मोदी सरकार ने आज 1 दिन में कर दिया. पुराने कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा और मोदी सरकार को सड़क हो या सदन कांग्रेस कार्यकर्ता सबक सिखाएगा क्योंकि राहुल गांधी को नेता है जिसमें देश की आत्मा बसती है.

Trending news