PM मोदी ने लाभार्थी महिलाओं से मांगा आशीर्वाद तो राजस्थान BJP के नेताओं ने किया समर्थन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2066259

PM मोदी ने लाभार्थी महिलाओं से मांगा आशीर्वाद तो राजस्थान BJP के नेताओं ने किया समर्थन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर गुरुवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से वर्चुअली संवाद किया. बीजेपी प्रदेश कार्यालय में अध्यक्ष सीपी जोशी, राजेंद्र राठौड़ सहित अन्य नेताओं ने सामूहिक रूप से संवाद को सुना.

PM मोदी ने लाभार्थी महिलाओं से मांगा आशीर्वाद तो राजस्थान BJP के नेताओं ने किया समर्थन

Bharat Sankalp Yatra: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर गुरुवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से वर्चुअली संवाद किया. बीजेपी प्रदेश कार्यालय में अध्यक्ष सीपी जोशी, राजेंद्र राठौड़ सहित अन्य नेताओं ने सामूहिक रूप से संवाद को सुना. इस दौरान पीएम मोदी ने महिला लाभार्थियों से आशीर्वाद मांगा तब जोशी सहित सभी नेताओं ने ताली बजाकर इसका समर्थन किया. कार्यक्रम के बाद प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रदेश में मोदी की गारंटी पर काम हो रहा है.

पीएम नरेंद्र मोदी और लाभार्थियों के बीच हुए संवाद को सुनने के लिए बीजेपी प्रदेश कार्यालय सभागार में बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे. संवाद के दौरान बीच बीच में कार्यकर्ताओं ने तालियां बजाकर भी समर्थन किया. कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा से मोदी गारंटी वाली गाडी पूरे देश की सभी ग्राम पंचायतों में पहुंच रही है. मोदी गारंटी वाली गाडी का स्वागत लाभार्थियों के साथ-साथ गांव के लोग भी कर रहें है, क्योंकि उन्हें विश्वास है कि मोदी गारंटी वाली गाड़ी की वजह से ही अनेक योजनाओं का लाभ गरीबों को मिल रहा है. प्रधानमंत्री मोदी समय समय पर वर्चुअली जुडकर लाभार्थियों से संवाद स्थापित करते है जिससे लोगों में जोश और ऊर्जा का संचार होता है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान में भाजपा की मजबूत सरकार बनने के साथ ही जनता को भ्रष्टाचार मुक्त, अपराध मुक्त और भय मुक्त शासन देने की दिशा में काम शुरू हो चुका है. राजस्थान सरकार द्वारा एसआईटी व एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स के गठन और अपराध व अपराधियों पर सीधे कार्रवाही के लिए राज्य सरकार की स्वीकृति की बाध्यता को समाप्त करने जैसे महत्वपूर्ण निर्णयों से भ्रष्टाचार और अपराध करने वालों की नींद उड़ गई है.

ये भी पढ़ें- 

दिल्ली दौरे के दौरान CM भजनलाल शर्मा की सुरक्षा में चूक, कमरे में हुआ शॉर्ट शर्किट!

Bharatpur: जाट समाज का महापड़ाव शुरू, व्रज वाहन ,एसटीएफ सहित आरएसी तैनात

Trending news