PCC चीफ गोविन्द डोटासरा ने किया भूल सुधार, भजनलाल शर्मा के शपथ ग्रहण से पहले कही थी ये बातें
Advertisement

PCC चीफ गोविन्द डोटासरा ने किया भूल सुधार, भजनलाल शर्मा के शपथ ग्रहण से पहले कही थी ये बातें

Govind Singh Dotasara : राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने नए सीएम के शपथ ग्रहण समारोह के निमंत्रण पत्र को लेकर सवाल खड़ा किया है. हालांकि अपने ट्वीट में डोटासरा ने भी चूक कर दी लेकिन अपनी गलती को सुधार लिया.

डोटासरा ने किया भूल सुधार.

Govind Singh Dotasara News : राजस्थान में नई सरकार का राजतिलक (Bhajan Lal Sharma oath Ceremony)  होने जा रहा है. सीएम भजनलाल शर्मा का शपथ ग्रहण समारोह 15 दिसंबर को होगा.

गोविंद सिंह डोटासरा ने अपनी गलती सुधारी

इससे पहले राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने नए सीएम के शपथ ग्रहण समारोह के निमंत्रण पत्र को लेकर सवाल खड़ा किया है. हालांकि अपने ट्वीट में डोटासरा ने भी चूक कर दी लेकिन गोविंद सिंह डोटासरा ने अपनी गलती को सुधार कर फिर दुबारा ट्वीट किया.

गोविंद सिंह डोटासरा ने जानें क्या कहा

बता दें कि डोटासरा ने निमंत्रण पत्र में मुख्यमंत्री के साथ उपमुख्यमंत्री के शब्द का इस्तेमाल को संवैधानिक तौर पर गलत बताया है. हालांकि अपने ट्वीट में डोटासरा ने भी चूक कर दी. संविधान के अनुच्छेद को धारा 163, 164, लिख दिया. जबकि संविधान में अनुच्छेद होते हैं, धारा नहीं होते है.

ये भी पढ़ें- भजनलाल शर्मा के शपथ ग्रहण से पहले Deputy CM पद को लेकर PCC चीफ ने खड़े किए सवाल, डोटासरा ने कर दी ये बड़ी गलती

पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा ने भूल सुधार किया. नई सरकार के शपथ ग्रहण न्यौते पर ट्वीट किया था. 'उप मुख्यमन्त्री की शपथ' शब्द पर टिप्पणी की थी जिसमें लिखा था - संविधान की धारा 163, 164 में इस पद का ज़िक्र नहीं है. ज़ी राजस्थान ने खबर में 'धारा बनाम अनुच्छेद' का ज़िक्र किया था. संविधान में अनुच्छेद होते हैं, धारा नहीं. उसके बाद पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा ने अपनी भूल सुधार कर फिर दुबारा पोस्ट किया. अपने पुराने ट्वीट को डिलीट कर, फिर लिखी 'अनुच्छेद' 163, 164 की बात.

 

 

Trending news