मौत से चंद मिनट पहले इतने खुश थे प्लेन में बैठे लोग, सामने आया हादसे का दर्दनाक Video
Advertisement

मौत से चंद मिनट पहले इतने खुश थे प्लेन में बैठे लोग, सामने आया हादसे का दर्दनाक Video

नेपाल विमान क्रैश से पहले का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे. बता दें कि इस वीडियो में गाजीपुर के सोनू जायसवाल हादसे के समय फेसबुक लाइव कर रहे थे. मौत से चंद मिनट पहले के यह वीडियो देखकर आप भी हिल जाएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सभी खुश हैं. 

मौत से चंद मिनट पहले इतने खुश थे प्लेन में बैठे लोग, सामने आया हादसे का दर्दनाक Video

Nepal Plane Crash: बाबा...मेरा बेटा तो आपके दर्शनों के लिए आ रहा था...आपने मेरा ही सहारा छीन लिया...क्या गुनाह था मेरे बच्चे का बाबा...मुझे मेरा लाल लौटा दो...यह वह लाइनें हैं जो गाजीपुर के सोनू जायसवाल की मां बार-बार कहते हुए बेहोश हुई जा रही हैं. रविवार को नेपाल में हुए प्लेन हादसे में उनके बेटे की भी मौत हो गई. उसके साथ ही गाजीपुर के ही 3 अन्य युवक भी हादसे का शिकार हो गए.

जानकारी के मुताबिक, नेपाल विमान हादसे में 72 लोगों की मौत हुई है. इनमें से 5 लोग भारत के बताए जा रहे हैं, जिनमें से 4 तो उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के ही युवक हैं. हादसे की सूचना मिलते ही पूरे परिवार में हाहाकार मच गया. गाजीपुर के ये चारों युवक बीती 12 जनवरी को एकसाथ कांठमांडू के लिए निकले थे.

बता दें कि नेपाल विमान क्रैश से पहले का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे. बता दें कि इस वीडियो में गाजीपुर के सोनू जायसवाल हादसे के समय फेसबुक लाइव कर रहे थे. मौत से चंद मिनट पहले के यह वीडियो देखकर आप भी हिल जाएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सभी खुश हैं. 

सोनू प्लेन के अंदर और बाहर दोनों का सीन दिखाते हैं. प्लेन के अंदर बैठे लोगों को तनिक भी अंदेशा नहीं होता है कि आखिर क्या होने वाला है कि तभी अचानक विमान हवा में गोते खाने लगता है. लोग कुछ समझ पाएं, इससे पहले ही विमान में आग की लपटें उठने लगती हैं और प्लेन क्रैश हो जाता है. वीडियो में चीख-पुकार की आवाजें सुनाई देती हैं. 

हादसे का शिकार किसी भी यात्री को इस दर्दनाक तरीके से जिंदगी के खत्म होने का जरा भी अंदेशा नहीं था. हादसे में यूपी गाजीपुर के 28 साल के सोनू जायसवाल, अनिल राजभर (28), विशाल शर्मा (23) और अभिषेक सिंह कुशवाहा (23) चारों दोस्त 12 जनवरी को बनारस के सारनाथ पहुंचे थे. वहां से सोनू को लेकर काठमांडू निकले थे. यहां से पोखरा के लिए फ्लाइट पकड़ी पर खराब मौसम के चलते विमान क्रैश हो गया और चारों युवकों समेत करीब 70 लोगों की जान चली गई. 

वहीं, चारों युवकों की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. गांव वालों में शोक की लहर दौड़ गई. लोगों को यकीन नहीं हो रहा था कि चारों दोस्त एक साथ इस तरह से दुनिया से चले गए हैं.

 

Trending news